Breaking News Gujarat Politics Rajkot Saurashtra

गुजरात के राजकोट में श्रमिकों का हंगामा, प्राइवेट वाहनों में तोड़फोड़ कर पुलिस-पत्रकार पर पथराव

राजकोट : सरकार द्वारा लोकडाउन के बीच स्पेशल ट्रेनें चलाकर श्रमिको को वतन भेजा जा रहा है। इसी बीच राजकोट के शापर में 500 से ज्यादा श्रमिकों ने हंगामा कर दिया था। जिसमें उन्होंने न सिर्फ प्राइवेट वाहनों में तोड़फोड़ की, बल्कि पुलिस व पत्रकारों पर पथराव भी किया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस काफिला मौके पर पहुंचा। और खुद को पत्थर लगने के बावजूद एसपी बलराम मीणा ने समजाकर मामला शांत किया है।

संवाददाता के मुताबिक, आज राजकोट से उत्तरप्रदेश और बिहार के लिए 3 ट्रेनें रवाना होनेवाली थी। लेकिन सुबह तक प्रशासन द्वारा कोई सूचना नहीं मिलने पर श्रमिकों में ट्रेनें रद्द होने की अफवाह फैल गई। जिसके चलते गुस्साए श्रमिक हाइवे पर आ गए। और वहां से गुजरनेवाले प्राइवेट वाहनों में तोड़फोड़ करने लगे। इस घटना का शुटिंग कर रहे पत्रकार व पुलिसकर्मियों पर भी श्रमिको ने पथराव करना शुरू कर दिया था। इसी कारण अन्य जिलों की पुलिस बुलानी पड़ी।

हालांकि एसपी बलराम मीणा भी मौके पर पहुंच गए। और सभी श्रमिको को इकठ्ठा कर समजाने लगे। उस समय भी किसीने एसपी पर पत्थर फैंका। लेकिन खुद चोटिल होने के बावजूद मीणा ने श्रमिको को वतन में पहुंचाने के लिए जल्द ही जरूरी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था। जिसके चलते मामला शांत हुआ है। हालांकि किसी भी अनिच्छनीय घटना को रोकने पूरे इलाके में पुलिस का चुस्त बंदोबस्त तैनात किया गया है। और गैरकानूनी काम करनेवालो पर कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी एसपी ने दे दी है।

Related posts

*मोदी की SPG सुरक्षा में 24 घंटे में खर्च होते हैं 1 करोड़ 62 लाख*

Rajkotlive News

મોબાઈલના અભાવે સરકારી શાળાના 80% વિદ્યાર્થી શિક્ષણથી વંચિત

Rajkotlive News

કૃષિ કાયદાના સમર્થનમાં આવ્યું અમેરિકા, કહ્યું-તેનાથી દુનિયામાં ભારતીય બજારનો પ્રભાવ વધશે

Rajkotlive News