Breaking News Gujarat Politics Rajkot Saurashtra

गुजरात : देखे कैसी बेरहमी से श्रमिकों ने पत्रकार को पीटा, सीएम रुपाणी ने की निंदा, 29 गिरफ्तार

 

राजकोट : शापर में श्रमिको द्वारा पत्रकार पे जानलेवा हमला किया गया। इतना ही नहीं उन्होंने जिला एसपी को भी अपना निशान बनाया था। घटना के वीडियो वायरल होने के बाद राज्य के पत्रकारों में आक्रोश फैल गया। स्थानीय पत्रकारों ने एसपी कचहरी पहुंचकर आरोपियों के विरुद्ध तुरंत ही कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। घटना की निंदा करते हुए सीएम रुपाणी ने भी रेन्ज आईजी को तुरंत कार्रवाई के आदेश दे दिए। पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटों में पत्रकार को बेरहमी से मारनेवाले 5 समेत कुल 29 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वायरल वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, श्रमिको ने कवरेज कर रहे पत्रकार हार्दिक जोशी को अपना निशान बनाया। और उसको जमीन पे पटककर गंदी गालियां देते हुए बेरहमी से पीटने लगे। पत्रकार द्वारा कई मिन्नतें करने के बावजूद किसीने उसकी एक नहीं सुनी। हालांकि बादमें कुछ स्थानीय लोग पत्रकार को वहां से सलामत जगह ले गए। लेकिन इसी बीच श्रमिको द्वारा पत्रकार का कैमरा भी चुरा लिया गया था।

वीडियो वायरल होने के बाद राजकोट समेत राज्य के पत्रकारों में आक्रोश फैल गया। और पत्रकारों ने एसपी कचहरी पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई थी। साथ ही भाजपा व कोंग्रेस के स्थानीय नेता भी वहां पहुंच गए। और पत्रकार पर हुए हमले की कड़ी निंदा करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की। जिसके चलते देखते ही देखते मामला सीएम रुपाणी तक पहुंच गया। उन्होंने भी घटना की कड़ी निंदा करते हुए रेन्ज आईजी संदीपसिंह को तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए।

मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए खुद घायल होने के बावजूद एसपी बलराम मीणा ने टीम के साथ मिलकर वीडियो में दिखाई दे रहे शख्सों को खोजना शुरु कर दिया। और कुछ ही घंटों में न सिर्फ पत्रकार पर हमला करनेवाले 5 बल्कि श्रमिकों को हिंसा के लिए उकसानेवाले अन्य 24 को भी हिरासत में ले लिया। और पत्रकारों की मौजूदगी में मीडियाकर्मी पर हमला करनेवाले पांचों को कानून का पाठ भी पढ़ाया है। पत्रकार समेत लोगों ने भी पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई की प्रशंसा की है।

Related posts

બગસરા નજીક કારે બે બાઇકને ઠોકરે લેતા મોત

Rajkotlive News

અમદાવાદની ધન્વંતરી કોવિડ હોસ્પિટલમાં 25 દિવસમાં 1500 દર્દીઓએ મેળવી સારવાર.

Rajkotlive News

गुजरात में भाजपा के एक और विधायक कोरोना की चपेट में

Rajkotlive News