Breaking News Gujarat Vadodara

दरिंदे ने 55 साल की वृद्धा की आंखों-गले पर चलाया चाकू, बादमें दुष्कर्म कर मौत के घाट उतार दिया

वडोदरा : शहर के पास स्थित अनगढ़ गांव में इंसानियत को शर्मसार करनेवाला मामला सामने आया है। जिसमें एक दरिंदे ने 55 साल की वृद्धा की आंखों-गले पर चाकू से वार करने के बाद दुष्कर्म भी किया। इतना ही नहीं बादमें उनको मौत के घाट उतार दिया था। वृद्धा के परिजनों द्वारा खोजबीन करने पर निर्वस्त्र और लहूलुहान स्थिति में उनका मृतदेह मिला। बहरहाल आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है।

संवाददाता के मुताबिक, 55 वर्षीय चंचलबेन गोहिल हररोज की तरह गुरुवार की सुबह भी पशुओं को चारा खिलाने निकले थे। 11 बजे तक उसके वापिस नहीं लौटने के कारण बेटी शकुबेन समेत परिजन उनको ढूंढने निकले थे। तभी महीं नदी के पास में चंचलबेन लहूलुहान होकर निर्वस्त्र स्थिति में आखिरी सांस ले रहे थे। और ‘मुजे मारनेवाला इस तरफ भाग गया है’, बोलकर बेटी के सामने उन्होंने दम तोड़ दिया था

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। प्राथमिक जांच के दौरान वहां से एक मोबाईल फोन और चाकू मिला। मोबाईल पास में एक्सप्रेस वे का काम करते 50 वर्षीय छुटकू दीनदयाल यादव का ही होने की जानकारी मिली थी। जिसके चलते पुलिस ने छुटकू यादव की पूछताछ शुरु की। जिसमें छुटकू ने चार-पांच लोगों ने डराकर उससे यह काम करवाया होने की बात कही थी।

हालांकि पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों की पूछताछ किए जाने पर छुटकू ने ही यह दरिंदगी की होने की हकीकत सामने आई। जिसके चलते छुटकू की कड़ी पूछताछ करने पर उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया था। बहरहाल वृद्धा के मृतदेह को पोस्टमार्टम के लिए भेज चाकू और मोबाईल जब्त कर पुलिस ने छुटकू को भी गिरफ्तार कर लिया है। और उसके ऊपर रेप व मर्डर का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

Related posts

કોરોનાએ ઓક્સિજનની ઉપયોગીતા, અનિવાર્યતા અને જરૂરીયાત સમજાવીઃ નીતિન પટેલ.

Rajkotlive News

पढ़ाई करने आई हम उम्र मौसी को शादी का लालच देकर भांजे ने किया दुष्कर्म, 5 लाख भी ठगे

Rajkotlive News

હિન્દુ મંદિરોને લઇને સુપ્રીમ કોર્ટનો ચુકાદો કહ્યુ કે મંદિરની જમીન પર પૂજારી કે કોઇ સરકારી અધિકારીનો હક નથી.

Rajkotlive News