Breaking NewsGujarat

सौतेले पिता ने किशोर वय की बेटी को बनाया हवस का शिकार, मां ने भी धमकी देकर चुप कराया !!

वलसाड : जिले के छोटे से गांव में संबंधों को शर्मसार करनेवाला मामला सामने आया है। जिसमें एक सौतेले पिता ने किशोरी को हवस का शिकार बनाया। जिसके कारण उसने अपनी मां से शिकायत की। तो उसने भी धमकी देकर बेटी को चुप करा दिया। हालांकि अपनी छोटी बहन के साथ भी पिता द्वारा अश्लील हरकत किए जाने पर पीड़िता हिंमत कर bbके पुलिस के पास पहुंची थी। बहरहाल उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

संवाददाता के मुताबिक, करीब डेढ़ महीने पहले 17 वर्षीय किशोरी के अकेलेपन का फायदा उठाकर सौतेले पिता ने उसको हवस का शिकार बनाया था। जिसके चलते पीड़िता ने मां के पास पहुंचकर अपना दुखड़ा सुनाया। हालांकि उसके आश्चर्य के बीच मां ने भी घटना के बारेमें किसीको नहीं बताने की हिदायत दी। और ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके चलते पीड़िता सुन्न होकर रह गई।

बादमें तो सौतेला पिता आएदिन मनमानी करने लगा। दो दिन पहले तो वह पीड़ित की आँखों के सामने ही उसकी छोटी बहन से भी अश्लील हरकतें करने लगा। जिसके चलते पीड़िता ने पड़ौसी युवक को हकीकत बताई। और उसकी सलाह पे ग्रामीण थाने पहुंचकर सौतेले पिता और सगी माता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके चलते हवसखोर पिता को गिरफ्तार कर पुलिस ने पीडि़ता की सगी माता के खिलाफ आरोपी का साथ देने का गुनाह दर्ज कर के कानूनी कार्रवाई शुरु की है।

Related posts

ચિપકો આંદોલનના પ્રણેતા સુંદરલાલ બહુગુણાનું નિધનઃ વડાપ્રધાન નરેન્દ્ર મોદીએ પાઠવી શ્રદ્ધાંજલિ.

Rajkotlive News

જૂનાગઢ : એ બી વી પી ના કાર્યકારોએ નોંધાવ્યો વિરોધrajkot

Rajkotlive News

राजकोट के सरकारी अस्पताल के आइसोलेशन वोर्ड में बच्चों की मां बनकर कहानी सुनाती है नर्स

Rajkotlive News