Breaking NewsGujaratSurat

तोड़ देंगे, शरीर का कोना-कोना, पर नहीं होने देंगे कोरोना, से फेमस पुलिस जवान बना हीरा कंपनी का एम्बेसेडर

 

सूरत : लोकडाउन के दौरान शहर के उधना क्षेत्र में जुटी भीड़ को बिखेरने के लिए पुलिस जवान प्रवीण पाटिल ने अनूठा एनाउंसमेंट किया था। मोबाइल वैन में लगाए गए स्पीकर से उसने कहा था कि, तोड़ देंगे, तुम्हारे शरीर का कोना-कोना, पर नहीं होने देंगे तुमको कोरोना। उसकी इस एनाउंसमेंट का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। और मशहूर फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्‌टी ने भी उस वीडियो की प्रशंसा की। अब सूरत की एक हीरा कंपनी ने प्रवीण पाटिल को अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाया है।

प्रवीण पाटिल का कहना है कि उनके दोस्तों का फोन आया था। तब मैंने सोचा कि इससे सूरत पुलिस का नाम पूरी दुनिया में रोशन होगा। तो मैंने अपने फोटो के उपयोग के लिए हां कह दिया। हीरा कंपनी से किसी प्रकार का लिखित या मौलिक कॉन्ट्रैक्ट नहीं हुआ है। और किसी भी तरह की धनराशि भी नहीं ली है। अब हीरा कंपनी ने पुलिस जवान के फोटो के साथ बैनर बनाया है।

 

प्रवीण पाटिल ने कोरोना के बारेमें बताते हुए कहा कि, आज पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है। सूरत शहर में पुलिस कमिश्नर आर.बी. ब्रह्मभट्ट के मार्गदर्शन में हम सब इस मुश्किल समय में लोगों की सेवा कर रहे हैं। सब लोग भविष्य में घर से बाहर आ सकें, इसलिए आज हम बाहर रहकर लोगों को बाहर निकलने से रोक रहे है। लोगों को भी हमारी सेवाओं को समझकर हमें सहयोग करना चाहिए।

Related posts

बाइक से हुई जोरदार टक्कर में कार के परखच्चे उड़े, एक ही गांव के चार लोगों की मौत

Rajkotlive News

दिल्ली में कोरोना का कहर, अमित शाह ने केजरीवाल के साथ बुलाई हाई लेवल बैठक

Rajkotlive News

राज्यसभा चुनाव : उमीदवारो के नामांकन के बाद सीएम रुपाणी ने किया तीनों सीट जितने का दावा

Rajkotlive News