Ahmedabad Breaking News Gujarat

गुजरात : हवस की अंधी 26 वर्षीय टीचर 8वीं कक्षा के छात्र संग लापता

गांधीनगर : कलोल सिटी थाने में चौंकानेवाला मामला सामने आया है। जिसमें हवसमें अंधी बनी 26 वर्षीय टीचर 8वीं कक्षा के छात्र संग लापता हो गई है। एक साल से दोनों के बीच अंतरंग संबंध होने की जानकारी सामने आने पर पुलिस भी चौंक उठी है। छात्र के पिता द्वारा मामले की शिकायत दर्ज किए जाने पर पुलिस दोनों को ढूंढने में जुट गई है।

लापता छात्र के पिताने बताया कि शाम को 7 बजे जब वह घर पहुंचा तो पाया कि बेटा घर से लापता है। पत्नी ने बताया कि लड़का 4 बजे से घर में नहीं है। इसके बाद पड़ौसियों और संबंधी में उसकी तलाश की गई लेकिन वह कहीं नहीं मिला। इसके बाद वह क्लास टीचर के घर गए तो पता चला कि वह भी अपने घर से लापता है। काफी प्रयासों के बाद बेटे का पता नहीं चलने पर उन्होंने पुलिस का दरवाजा खटखटाया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी शिक्षिका कलोल सिटी के दरबारी चौल इलाके की रहनेवाली है। लापता छात्र के साथ पिछले एक साल से उसके नाजायज संबंध होने के कारण की स्कूल प्रशासन ने इस संबंध में दोनों को चेतावनी दी थी। ऐसे में अब दोनों के संबंध किसी को स्वीकार नहीं होने के कारण उन्होंने घर छोड़कर कहीं बाहर जाने का फैसला किया होगा।

Related posts

दोस्ती तोड़नेवाली किशोरी को युवक ने सरेराह पीटा, दी गंदी गालियां, वीडियो वायरल

Rajkotlive News

પોસ્ટ વિભાગનું ક્રાઈસિસ મેનેજમેન્ટઃ મ્યુકરમાઈકોસિસની સારવાર માટે જરૂરી નાણા PPFની રકમ દર્દીને પુરી પાડી .

Rajkotlive News

गुजरात : कोंग्रेस विधायक के फायरिंग का वीडियो वायरल, बोले प्रेक्टिस कर रहा था

Rajkotlive News