AhmedabadBreaking NewsGujarat

गुजरात : हवस की अंधी 26 वर्षीय टीचर 8वीं कक्षा के छात्र संग लापता

गांधीनगर : कलोल सिटी थाने में चौंकानेवाला मामला सामने आया है। जिसमें हवसमें अंधी बनी 26 वर्षीय टीचर 8वीं कक्षा के छात्र संग लापता हो गई है। एक साल से दोनों के बीच अंतरंग संबंध होने की जानकारी सामने आने पर पुलिस भी चौंक उठी है। छात्र के पिता द्वारा मामले की शिकायत दर्ज किए जाने पर पुलिस दोनों को ढूंढने में जुट गई है।

लापता छात्र के पिताने बताया कि शाम को 7 बजे जब वह घर पहुंचा तो पाया कि बेटा घर से लापता है। पत्नी ने बताया कि लड़का 4 बजे से घर में नहीं है। इसके बाद पड़ौसियों और संबंधी में उसकी तलाश की गई लेकिन वह कहीं नहीं मिला। इसके बाद वह क्लास टीचर के घर गए तो पता चला कि वह भी अपने घर से लापता है। काफी प्रयासों के बाद बेटे का पता नहीं चलने पर उन्होंने पुलिस का दरवाजा खटखटाया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी शिक्षिका कलोल सिटी के दरबारी चौल इलाके की रहनेवाली है। लापता छात्र के साथ पिछले एक साल से उसके नाजायज संबंध होने के कारण की स्कूल प्रशासन ने इस संबंध में दोनों को चेतावनी दी थी। ऐसे में अब दोनों के संबंध किसी को स्वीकार नहीं होने के कारण उन्होंने घर छोड़कर कहीं बाहर जाने का फैसला किया होगा।

Related posts

જીવન ટૂંકાવવા જતી યુવતીનો 181ની ટીમ દ્વારા બચાવ. 

Rajkotlive News

गुजरात : बारिश से तंग 14 शेरों का झुंड निकल आया जंगल से बाहर, हरियाली में फरमाया आराम

Rajkotlive News

વડોદરા હાઇ પ્રોફાઇલ દુષ્કર્મ કેસ

Rajkotlive News