AhmedabadBreaking NewsGujarat

एसवीपी अस्पताल में सुरक्षा के साधनों के अभाव में वायरस के खिलाफ लडऩे वाले चिकित्सा कर्मी धरने पर

अहमदाबाद. कोविड सेंटर में चिकित्सा कर्मियों के लिए पीपीई किट व मास्क जैसे साधनों के अभाव के चलते मंगलवार को सरदार वल्लभभाई पटेल (एसवीपी) अस्पताल के चिकित्सा कर्मी धरने पर बैठ गए। इससे पहले सिविल अस्पताल में भी सुरक्षा साधनों के अभाव में चिकित्सा कर्मी कई बार विरोध जता चुके हैं। इन कर्मियों का कहना है कि सुरक्षा के बिना साधनों से उन्हें कोरोना के संक्रमण का खतरा होता है।

एक तरफ राज्य सरकार दावा कर रही है कि पीपीई किट और मास्क जैसे साधनों का अभाव नहीं है वहीं कोरोना के सामने सीधी जंग लड़ रहे चिकित्सा कर्मियों की ओर से साधनों की लगातार मांग की जा रही है। मांग के साथ एसवीपी के चिकित्सक एवं नर्सिंग स्टाफ के कर्मचारी मंगलवार को अस्पताल परिसर में ही धरने पर बैठ गए। कर्मचारियों का कहना है कि पीपीई किट, एन-95 मास्क जैसे साधन पर्याप्त मात्रा में नहीं हैं। जिससे उन्हें कोरोना का संक्रमण लगने की आशंका होती है। हालांकि अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक समेत वरिष्ठ अधिकारी उन्हें समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

गौरतलब है कि महानगरपालिका संचालित एल.जी. अस्पताल मेें भी लगभग 20 चिकित्सा कर्मियों को कोरोना का संक्रमण लग चुका है, जिसके कारण अस्पताल एक सप्ताह तक बंद भी करना पड़ा था। इसके बाद सिविल अस्पताल परिसर स्थित कैंसर अस्पताल के 60 से अधिक चिकित्सा कर्मियों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है। जिससे सिविल अस्पताल में भी चिकित्सा कर्मी विरोध प्रदर्शन कर चुके

Related posts

જાણો તજ અને તજના પાવડર વિષે અવનવું….

Rajkotlive News

गुजरात 2002 दंगा मामले में PM मोदी क्लीन चिट, नानावटी अयोग ने विधानसभा में सौंपी रिपोर्ट

Rajkotlive News

*રાજ્યના મંત્રીઓની શપથવિધિ સંપન્ન*

Rajkotlive News