Breaking NewsGujaratSurat

गुजरात में दो मासूमों का दर्दनाक अंत, एक को पिताने पटक कर मार दिया, दूसरे को मां ने गर्मी में छोड़ दिया

सूरत : लोकडाउन के बीच गुजरात में दो मासूमों की जिंदगी का दर्दनाक अंत होने की घटनाएं सामने आई है। जिसमें नींद बिगड़ने के कारण एक को पिताने ही जमीन पर पटककर मार दिया था। तो अन्य नवजात को मां ने 45 डिग्री गर्मी में रास्ते पर छोड़ दिया था। पहली घटना में आरोपी पिता को गिरफ्तार किया गया है। जबकि पुलिस दूसरी घटना के आरोपी को ढूंढने में जुटी है।

संवाददाता के मुताबिक, पहला मामला सूरत के सलाबतपूरा क्षेत्र में स्थित रेशमवाड़ इलाके का है। जहां उर्वेश शेख नामक व्यक्ति अपने घरमें ही गहरी नींद में सो रहा था। तभी किसी कारणवश उसकी 8 महीने की मासुम बेटी जोर-जोर से रोने लगी। और बच्ची के रोने के कारण ही उर्वेश की नींद टूट गई। गहरी नींद खुल जाने की वजह से उर्वेश आगबबूला हो गया।

गुस्से में आकर अपनी बेटी के पांव पकड़कर उसको बेरहमी से जमीन पर पटकने लगा। बार-बार जमीन पर पटके जाने के कारण गंभीर रुप से घायल मासुम की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। और उर्वेश को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि अपनी ही बेटी की जान लेनेवाले पिता उर्वेश को परिवार समेत आसपास के लोग भी जमकर कोसने लगे है।

दूसरा मामला बनासकांठा की भाभर तहसील का है। जहां मेरा गांव के पास स्थित केनाल के पास नवजात रास्ते पर पड़ा मिला। जिसके चलते चौंके स्थानिको ने तुरंत पुलिस को खबर की। पुलिस की प्राथमिक जांच में मासुम मृत होने की हकीकत सामने आई है। बादमें उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। बहरहाल पुलिस इस मासुम को मरने के लिए छोड़ जानेवाले मां-बाप को ढूंढने में जुटी है।

बेटी के रोने से बिगड़ी नींद, गुस्साए पिताने 8 माह की मासुम को जमीन पे पटक-पटक के मार डाला

सूरत : कोरोना के कारण पिछले डेढ़ महीने से देशमें लोकडाउन है। इसी कारण घरमें रहकर कई लोगों की मानसिक स्थिति बिगड़ रही है। ऐसी ही एक घटना में बेटी के रोने से नींद खराब होने के कारण पिताने आठ महीने की मासुम बेटी की हत्या कर दी है। इस निर्दयी पिताने मासुम को जमीन पे पटक-पटक के मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts

‘मोदीजी लॉकडाउन खोलो’, ब्रिज पर लेटकर युवति ने बनाए टिकटोक वीडियो, सुरक्षा को लेकर उठे सवाल

Rajkotlive News

બ્રિટનમાં ખાણીપીણીના સામાન, ગેસ, પેટ્રોલની ભારે અછત સર્જાઈ

Rajkotlive News

શું બોલ્યા હતા બાબા રામદેવ જેનાથી શરુ થયો મોટો વિવાદ?

Rajkotlive News