Ahmedabad Breaking News Gujarat

गुजरात में सीएम और डिप्टी सीएम के मतभेद की वजह से पसरा कोरोना, कोंग्रेस ने लगाया आरोप

अहमदाबाद : कोंग्रेस नेता शक्तिसिंह गोहिल ने कोरोना से निपटने में गुजरात सरकार के उदासीन रवैये की आलोचना की है। और इसके लिए सीएम रूपाणी व डिप्टी सीएम नितिन पटेल के बीच चल रहे मतभेदों को जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही कोरोना से निपटने के लिए सरकार की कार्यशैली पर भी उन्होंने सवाल उठाए है।

कांग्रेस नेता शक्तिसिंह गोहिल ने कहा कि, सब जानते हैं कि, मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के बीच क्या चल रहा है। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित शहरों में से एक है और सरकार इससे निपटने के लिए पर्याप्त काम नहीं कर रही है। उन्होंने कहा, कांग्रेस इस पर राजनीति नहीं करना चाहती, बल्कि सही सुझाव देना चाहती है। हालांकि सरकार कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है।

इससे पहले, गुजरात कांग्रेस के प्रमुख अमित चावड़ा ने आरोप लगाया था कि, अहमदाबाद में हुए ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम के कारण कोविड-19 के मामले राज्य में फैल गए। उन्होंने कहा कि ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम के कारण आज अहमदाबाद राज्य में 73 प्रतिशत मौतों के साथ कोरोना हॉटस्पॉट बन गया है। आज न केवल गुजरात, बल्कि पूरा देश ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम की कीमत चुका रहा है। गुजरात के विकास मॉडल को भी उन्होंने जूठा करार दिया था।

बता दें कि, देश में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मामलों में महाराष्ट्र के बाद गुजरात दूसरे नंबर पर है। यहां कुल संक्रमितों की संख्या 8 हजार को पार कर चुकी है। राज्य में अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 500 को पार कर गई है। इनमें सबसे ज्यादा अहमदाबाद में अब तक 400 लोगों की कोरोना से मौत हुई है।

Related posts

કાટવાડના તળાવમાં ન્હાવા પડેલા બે મિત્રોનાં મોત

Rajkotlive News

राज्य में हेल्मेट को लेकर सरकार का यूटर्न, हाईकोर्ट में कहा- कोई परिपत्र घोषित नहीं किया !

Rajkotlive News

गुजरात : लॉकडाउन के बीच एम्बुलेंस में ही महिला ने दिया बच्चे को जन्म, जच्चा-बच्चा स्वस्थ

Rajkotlive News