BhavnagarBreaking NewsGujaratSaurashtra

गुजरात : ट्रेन रद्द होने पर ‘निरमा लिमिटेड’ के मजदूर बने हिंसक, तोड़े बस के शीशे और खिड़कियां

भावनगर : सोमवार को उत्तरप्रदेश जानेवाली श्रमिक स्पेशल ट्रेन किसी कारणवश रद्द हो गई। जिसके चलते भावनगर जिले में ‘निरमा लिमिटेड’ कंपनी के डिटर्जेंट पाउडर कारखाने में काम करने वाले सैकड़ों श्रमिक हिंसा पर उतर आए। और उन्होंने कर्मचारियों की एक बस के शीशे व खिड़कियां तोड़ डाली है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जरूरी कार्रवाई शुरू की है।

मामला काला तालाब क्षेत्र स्थित निरमा लिमिटेड के समीप श्रमिकों की कॉलोनी का है। पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह कुछ श्रमिक भावनगर रेलवे स्टेशन से उत्तर प्रदेश के लिए विशेष ट्रेन पकड़ने वाले थे। जब उन्हें कर्मचारियों की बस से स्टेशन ले जाया जा रहा था तभी कंपनी प्रबंधन को ट्रेन रद्द होने की सूचना मिली। इसलिए बस आधे रास्ते से ही वापिस लौट गई।

हालांकि, श्रमिकों ने सोचा कि कंपनी उन्हें जाने नहीं देना चाहती है। इसीलिए ट्रेन रद्द होने की गलत सूचना दी गई है। इसीलिए वापस आने के बाद श्रमिकों ने बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। और बस की खिड़कियां व शीशे तोड़ डाले। जिसके चलते पुलिस ने दंगा करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है। और दस श्रमिकों को गिरफ्तार किया गया है।

Related posts

યૂક્રેન બોર્ડરે દોઢ લાખ રશિયન સૈનિક, હુમલો થયો તો સૈન્ય મોકલીશું: અમેરિકા

Rajkotlive News

भाजपा विधायक की दबंगाई, मीडियाकर्मीयों को गंदी गालियां देकर की, बीजेपी प्रवक्ता बोले गलत बात

Rajkotlive News

ગોધરામાં જેની મુલાકાત ગાંધી-સરદારે લીધી હતી તે સ્ટુઅર્ટ લાઇબ્રેરીના સભ્યો 500 હતા, જે હવે 50 જ રહ્યાં!

Rajkotlive News