Ahmedabad Breaking News Gujarat

गुजरात : लॉकडाउन के बीच धड़ल्ले से बिक रही है शराब, वीडियो वायरल होने पर उठे कई सवाल

अहमदाबाद : शहर में लॉकडाउन के बीच धड़ल्ले से शराब की बिक्री की जा रही है। खुलेआम शराब की बिक्री के दो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए है, जिसमें से एक वीडियो चांदखेड़ा स्थित उमा भवानी फाटक के पासमें चल रहे देशी शराब के अड्डे का है। जहां खुले आम लोग शराब पी रहे हैं। दूसरा वीडियो गोमतीपुरा का है। जहां विक्रम मिल कम्पाउंड में एक दिव्यांग अलग-अलग बरतनों में भरकर शराब बेचता दिखाई दे रहा है। और लोग दीवार की आड़ में शराब पीते स्पष्ट नजर आ रहे है।

खुलेआम शराब की बिक्री के वीडियो वायरल होने पर लोगोंमे कई सवाल उठ रहे है। लोगों का कहना है कि, लोकडाउन का सख्ती से अमल करवा रही पुलिस इस मामले में चुप क्यों है ? खुलेआम बिक रही शराब ही पुलिस को नजर क्यों नहीं आ रही है ? और नजर आ रही है तो उनके ऊपर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है ? इसके अलावा मोटेरा, टीपी 44 रोड, रिंगरोड, ग्रीन ओरा रोड, विसत माता के आसपास इलाकों में भी ऐसे ही शराब बेची जा रही है। आखिर पुलिस इन स्थानों तक क्यों नहीं पहुंच पा रही है ?

बतादे कि, राज्य के डीजीपी शिवानंद झा भी लोगों से लोकडाउन का पालन कर घरमें रहने की अपील कर रहे है। उन्होंने नागरिकों से कहा है कि जहां भी शराब के अड्‌डे चल रहे हैं, इसकी सूचना स्टेट मानिटरिंग सेल को दी जाए, तो हम कार्रवाई करेंगे। बावजूद इसके उनकी अपील को गंभीरता से लिए बिना इस प्रकार खुलेआम शराब की बिक्री हो रही है। ऐसे में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कब इन स्थानों तक पहुंचकर सच्चाई का पता लगाएगी ? इस पर भी लोग अपनी नजरे बनाए हुए है।

Related posts

વેનિસમાં પર્યટકો પર મોબાઇલ ડેટાથી નજર રખાશે, ભીડ વધશે તો એન્ટ્રી નહીં

Rajkotlive News

મોબાઈલના અભાવે સરકારી શાળાના 80% વિદ્યાર્થી શિક્ષણથી વંચિત

Rajkotlive News

एमपी का मोस्ट वॉन्टेड आरोपी गुजरात से गिरफ्तार, 56 मामले दर्ज, 1.60 लाख का था ईनाम

Rajkotlive News