Breaking NewsGujaratViral

गुजरात : सालों पहले होटल का नाम रखा था कोरोना, अब लोग ले रहे सेल्फी

बनासकांठा : देशभर में कोरोना वायरस का कहर फैल रहा है। और ‘कोरोना’ नाम सुनते ही लोगों में दहशत का माहौल फैल जाता है। इसी बीच बनासकांठा में 2015 में बना एक होटल चर्चा का विषय बन चुका है। और लोग यहां सेल्फी लेने आने लगे है। क्योंकि इस होटल का नाम कोरोना है। लोकडाउन की वजह से बंद होने के बावजूद कई लोग सेल्फी लेने यहां पहुंच रहे है।

बनासकांठा में राजस्थान बॉर्डर पर स्थित अमीरगढ़ में होटल कोरोना को शुरू करनेवाले बरकतभाई उत्तर गुजरात के सिद्धपुर के निवासी है। उन्होंने 2015 में यह होटल शुरु किया था। तभी इसका नाम कोरोना रखा गया था। लेकिन अब कोरोना के नाम पर मौजूद होटल देखकर लोग चौंक रहे है। साथ ही इसी कारण अब होटल के सामने खड़े होकर होटल के साथ अपनी तस्वीरें भी ले रहे है। लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना होटल अब सेल्फी प्वाइंट बन गया है।

कोरोना होटल के मालिक बरकतभाई के मुताबिक, उर्दू में कोरोना का मतलब ही स्टार गैलेक्सी होता है। और साल 2015 में इस होटल को शुरू करते वक्त नाम रखते समय कोरोना याद आया। इसी कारण से होटल का नाम कोरोना रख दिया। अब लॉकडाउन के हालात में जब लोग राजस्थान के जोधपुर, पाली जाने वाले इस प्रमुख हाईवे से गुजरते हैं, तो कोरोना नाम को देखकर चौंक जाते है।

Related posts

કોરોના ઇફેક્ટ હિંમતનગરના બામણાના શખ્સનો પુત્ર હાલમાં દુબઇ રહે છે.

Rajkotlive News

CM रुपाणी की मौजूदगी में आयोजित अश्व शो में दो अश्वो ने मचाया तूफान, पुलिसकर्मीयों में भगदड़

Rajkotlive News

મુસ્લિમ દેશમાં આવેલાં આ મંદિરના શિલાલેખમાં શ્લોકની શરૂઆત ‘શ્રી ગણેશાય નમઃ’ સાથે થાય છે, ઈરાનથી આવનાર લોકો અહીં નમન કરે છે

Rajkotlive News