Breaking News Gujarat Jamnagar

8 साल की मासुम से दुष्कर्म होने पर क्रिकेटर जडेजा की पत्नी ने किया ऐसा काम, सब कर रहे तारीफ

जामनगर : हाल ही में शहर की रहनेवाली 8 साल की मासुम से दुष्कर्म की घटना हुई थी। लेकिन बेटी की बदनामी और समाज के डर से उसके माता-पिता ने मामले की शिकायत नहीं करने का निर्णय लिया। इस बात की खबर मिलते ही क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की पत्नी रिवाबा उनसे मिलने पहुंची। और पीड़िता के माता-पिता को समजाकर शिकायत दर्ज करने के लिए तैयार किया।

इतना ही नहीं इस कानूनी लड़ाई में भी आखिर तक पीड़िता के परिवार का साथ देने का वादा किया। साथ ही सोशल मीडिया में वीडियो शेर कर ऐसे माता-पिता को अन्याय के सामने लड़ने की अपील की है। रिवाबा के इस कार्य की लोग जमकर सराहना कर रहे है। और उनके वीडियो को लाइक, शेयर व कॉमेंट कर अपना समर्थन देने लगे है।

वीडियो में रिवाबा ने कहा है कि, हाल ही में 8 वर्षीय मासुम के साथ उनके संबंधी ने ज्यादती की थी। ऐसी घटनाएं पूरे समाज के लिए शर्मनाक है। मैंने बच्ची के परिजनों से मिलकर इस लड़ाई में आखिर तक उसका साथ देने का वादा किया है। और मेरा सबसे निवेदन है कि, अगर आपके आसपास ऐसी कोई घटना बनती है, तो तुरंत उसकी शिकायत करे। ऐसा गुनाह करनेवाले को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी ही चाहिए। आपके चुप रहने से न सिर्फ आरोपी बच जाएगा, बल्कि उसके हौंसले बुलंद होंगे। जो पूरे समाज के लिए खतरनाक साबित होंगे। इसलिए महेरबानी कर चुप मत रहे, और पीड़ित की मदद करे।

Related posts

નવા CMના નવા મંત્રીમંડળની ઝલક

Rajkotlive News

गुजरात में शेरनी ने दिया 4 शावकों को जन्म, दस दिनों में जन्में 21 शावक

Rajkotlive News

15 साल पुराने दो कर्मचारी 3.5 करोड़ के हीरे लेकर फरार, जांचमे जुटी पुलिस

Rajkotlive News