Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

यह कैसी चेकिंग ? ट्रैफिक वॉर्डन ने दोस्तों के साथ घर तक पीछा किया, दरवाजे पे मारी लाते

राजकोट : देशभर में लोकडाउन जारी है। इसी कारण शहरोंमें पुलिस का चुस्त बंदोबस्त तैनात किया गया है। साथ-साथ ट्रैफिक वॉर्डन को भी इसका जिम्मा सौंपा गया है। हालांकि ट्रैफिक वॉर्डन द्वारा स्थिति नियंत्रण में लाने के बहाने लोगों को परेशान किए जाने के मामले सामने आने लगे है। ऐसा ही एक मामला राजकोट में सामने आया है। जिसमें वॉर्डन ने न सिर्फ दोस्तों समेत घर तक पीछा किया बल्कि, दरवाजे पे लाते भी मारी। घटना सीसीटीवी में कैद होने पर इसका वीडियो भी वायरल हुआ है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, बाईक पर सवार ट्रैफिक वॉर्डन समेत चार लोग हाथों में पाइप और लाठियां लेकर एक घर तक पहुंचते है। इतना ही नहीं घर बंद होने के कारण गुस्से में आकर दरवाजे पे लाते फटकार रहे है। हालांकि बादमें स्थानीय महिलाएं इकठ्ठा हो जाने पर सभी वहां से फरार हो गए थे।

ट्रैफिक एसीपी बी.ए. चावड़ा ने बताया कि, मामला शहर के जंक्शन क्षेत्र का है। हालांकि वहां तैनात सभी वॉर्डन की पूछताछ की गई है। लेकिन इस घटना में उनमें से कोई शामिल होने की पुष्टि नहीं हुई है। वीडियो में दिखाई पड़ रहे बाइक के नंबर भी किसी कार के होने की हकीकत सामने आई है। इसी कारण आरोपियों की पहचान नहीं हुई है। बहरहाल मामले की जांच चल रही है। आरोपियों की पहचान होते ही उनको गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

પ્રથમ પૂજ્ય ગણેશ

Rajkotlive News

गुजरात : राज्य मंत्री का मोहल्ला कोराना की चपेट में, पूर्व काउंसलर की पत्नी भी पॉजिटिव

Rajkotlive News

प्रवासी मजदूरों पर SC का आदेश- आवाजाही को रोके केंद्र सरकार, करे कार्रवाई

Rajkotlive News