Breaking NewsGujaratPolitics

गुजरात में मुख्यमंत्री बदलने की चर्चा, सांसद मनसुख मांडविया ने ट्विट कर बताया अफवाह

:गांधीनगर : कोरोना के कारण चल रहे लोकडाउन के बीच सोशल मीडिया में गुजरात के मुख्यमंत्री बदलने की चर्चाएं चलने लगी। जिसमें कोरोना से लड़ाई में सीएम रुपाणी विफल होने की बात बताई गई। साथ ही सांसद मनसुख मांडविया को अगला मुख्यमंत्री बनाने के लिए हाईकमांड द्वारा बुलाए जाने की चर्चा होने लगी। हालांकि इसको लेकर खुद मांडविया ने ट्विट कर इस बात को अफवाह करार दिया है।

मांडविया ने बताया कि, कोरोना के विरुद्ध लड़ाई को विजय रुपाणी के नेतृत्व में बखुबी हैंडल किया जा रहा है। ऐसे में उनको बदले जाने की बात का में सख्त विरोध करता हूं। मुजे हाईकमांड द्वारा भी ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई है। ऐसे माहौल में सरकार को अस्थिर बताने का प्रयास कुछ विरोधियों के षड्यंत्र से ज्यादा और कुछ भी नहीं है। गुजरात के मुख्यमंत्री पद पर विजय रुपाणी ही रहेंगे।

बतादे कि, गुजरात में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 6625 पहुंच गया है। राज्य में बीते रोज 380 नए मरीजों का पता चला। जिनमें से 291 मरीज तो अकेले अहमदाबाद में पाए गए। विगत 24 घंटों में राज्य के 28 संक्रमितों की जान चली गई। वहीं, अब तक ठीक हुए लोगों की संख्या 1500 बताई गई है। कोरोना से मौतों का आंकड़ा भी 400 पहुंचने वाला है। कोरोना को रोकने के लिए नवनियुक्त कमिश्नर मुकेश कुमार ने 15 मई तक किराना, सब्जी व फलों की बिक्री पर भी रोक लगा दी है।

Related posts

गुजरात कोंग्रेस में गहराया संकट, चार विधायकों के इस्तीफे के बाद दो और छोड़ेंगे पार्टी ?

Rajkotlive News

લોકલાગણીને વાચા આપવા કોંગ્રેસ રોડ પર આવશે : ઠાકોર

Rajkotlive News

હવે ટ્રાફિક પોલીસની સ્પીડ વધશે, દરેક જિલ્લામાં ટૅક્નૉલૉજી યુક્ત 2 નવી ઇનોવા કાર અપાશે

Rajkotlive News