AhmedabadBreaking NewsGujarat

अहमदाबाद में 15 मई तक नहीं मिलेंगी सब्जियां और किराने का सामान

अहमदाबाद : शहरमें कोरोना के बढ़ते केसों को रोकने का जिम्मा डो. राजीव गुप्ता को सौंपा गया है। इसके बाद से एक के बात एक कड़े निर्णय लिए जाने लगे है। ऐसा ही एक और निर्णय लिया गया है। जिसके तहत 15 मई तक संपूर्ण लोकडाउन घोषित किया गया है। इस अवधि के लिए सिर्फ दूध और दवाइयों की दुकानें खुली रखने की मंजूरी दी गई है। इस कारण 15 मई तक शहर में सब्जियां और किराने का सामान भी नहीं मिलेगा।

इंचार्ज कमिश्नर मुकेश कुमार और डो. राजीव गुप्ता द्वारा आज हाइकमांड मीटिंग बुलाई गई थी। जिसमें डेप्युटी कमिश्नर समेत के जिम्मेदारों को जरूरी सूचना देने के बाद शहर के लिए कड़े निर्णय लिए गए। इसके तहत आनेवाले 7 दिनों के लिए सभी होम डिलीवरी सर्विस बंद कर दी गई है। और संपूर्ण लोकडाउन की घोषणा हुई है।

इसके अलावा शहर के सभी 48 वोर्ड के लिए खास कंटेंटमेंट स्ट्रेटेजी बनाई गई है। साथ ही 9 प्राइवेट अस्पतालों को कोविड अस्पताल घोषित करने की तैयारियां कर ली गई है। सभी झोन में 500 कमरे की थ्री स्टार होटलों को डिजिग्नेटेड कोविड के लिए रखा जाएगा। इतना ही नहीं शहर में सभी छोटे-बड़े नर्सिंग होम और अस्पताल तुरंत शुरू करने का आदेश दिया गया है। और ऐसा नहीं करने पर लायसेंस रद्द करने की चेतावनी भी दे दी गई है।

Related posts

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कोरोना से जीती जंग, पीएम ऑफिस पहुंचकर संभाला कामकाज

Rajkotlive News

दिल्ली मॉडल के गुणगान कर गुजरात नगर निगमो के चुनाव में कूदेगी “आप”

Rajkotlive News

पीएम मोदी के शौचालय अभियान की धज्जियां, दो साल में ही हो गए खंडित

Rajkotlive News