Ahmedabad Breaking News Gujarat

गुजरात : सीएम रुपाणी ने कोरोना को रोकने अमित शाह से लगाई गुहार, मांगे देश के 3 श्रेष्ठ डॉक्टर्स

अहमदाबाद : गुजरात के अहमदाबाद में लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव मामले को लेकर सीएम रुपाणी ने गृहमंत्री अमित शाह से गुहार लगाई है। और देश के 3 श्रेष्ठ डॉक्टर्स को शहर के कोविड अस्पताल भेजने की मांग की है। ताकि अहमदाबाद में उपचार कर रहे डॉक्टर्स को सही मार्गदर्शन मिल सके। और शहर को कोरोना के कहर से बचाया जा सके।

रुपाणी ने एम्स के निर्देशक रणदीप गुलेरिया, दिल्ली अपोलो अस्पताल के डॉ राजेश चावला और मुंबई के जानेमाने पल्मोनोलोजिस्ट डॉ रोहित पंंडित को एक दिन के लिए अहमदाबाद भेजने का अनुरोध किया है। उनके मुताबिक, ये जानेमाने चिकित्सक अहमदाबाद के कोविड-19 अस्पताल में उपचार ले रहे मरीजों, सेवारत चिकित्सकों व मेडिकल टीम के साथ संवाद कर उचित मार्गदर्शन देंगे।

उनके मार्गदर्शन से सिविल अस्पताल के चिकित्सक, मेडिकल टीम का मनोबल बढ़ेगा। और इससे कोरोना के खिलाफ इस जंग में ज्यादा मजबूती से लड़ा जा सकेगा। इसके अलावा रुपाणी ने बुधवार दोपहर अपने निवास स्थान पर उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, मुख्य सचिव अनिल मुकीम और अन्य वरिष्ठ सचिवों के साथ 1200 बेड की कोविड अस्पताल में उपचार संबंधी सुविधाओं को लेकर विस्तृत विचार विमर्श भी किया था।

Related posts

સુપ્રીમ કોર્ટની સરકારને ભલામણ: કોરોનાની સાંકળને તોડવા માટે લૉકડાઉનનું વિચારો, નબળા વર્ગની જરૂરિયાત પૂરી કરવા યુદ્ધના ધોરણે કામગીરી કરો

Rajkotlive News

गुजरात में कंटेनर गिरने से कार के परखच्चे, क्रेन से कार काटकर निकालने पड़े तीन क्षत-विक्षत शव

Rajkotlive News

पतिने फोन पर ही तलाक़..तलाक़..तलाक़.. बोलकर दिए त्रिपल तलाक़

Rajkotlive News