AhmedabadBreaking NewsGujarat

गुजरात : सीएम रुपाणी ने कोरोना को रोकने अमित शाह से लगाई गुहार, मांगे देश के 3 श्रेष्ठ डॉक्टर्स

अहमदाबाद : गुजरात के अहमदाबाद में लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव मामले को लेकर सीएम रुपाणी ने गृहमंत्री अमित शाह से गुहार लगाई है। और देश के 3 श्रेष्ठ डॉक्टर्स को शहर के कोविड अस्पताल भेजने की मांग की है। ताकि अहमदाबाद में उपचार कर रहे डॉक्टर्स को सही मार्गदर्शन मिल सके। और शहर को कोरोना के कहर से बचाया जा सके।

रुपाणी ने एम्स के निर्देशक रणदीप गुलेरिया, दिल्ली अपोलो अस्पताल के डॉ राजेश चावला और मुंबई के जानेमाने पल्मोनोलोजिस्ट डॉ रोहित पंंडित को एक दिन के लिए अहमदाबाद भेजने का अनुरोध किया है। उनके मुताबिक, ये जानेमाने चिकित्सक अहमदाबाद के कोविड-19 अस्पताल में उपचार ले रहे मरीजों, सेवारत चिकित्सकों व मेडिकल टीम के साथ संवाद कर उचित मार्गदर्शन देंगे।

उनके मार्गदर्शन से सिविल अस्पताल के चिकित्सक, मेडिकल टीम का मनोबल बढ़ेगा। और इससे कोरोना के खिलाफ इस जंग में ज्यादा मजबूती से लड़ा जा सकेगा। इसके अलावा रुपाणी ने बुधवार दोपहर अपने निवास स्थान पर उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, मुख्य सचिव अनिल मुकीम और अन्य वरिष्ठ सचिवों के साथ 1200 बेड की कोविड अस्पताल में उपचार संबंधी सुविधाओं को लेकर विस्तृत विचार विमर्श भी किया था।

Related posts

નેશનલ ટેકનોલોજી ડે’ નિમિત્તે વડાપ્રધાન મોદીએ વૈજ્ઞાનિકોની કરી પ્રશંસા..

Rajkotlive News

लोकडाउन के बीच पिता ने की बेटे की हत्या, लंदन से आया था परिवार को मिलने

Rajkotlive News

गुजरात में बंधक बनाए गए 83 मजदूर, विधायक से लगाई मदद की गुहार

Rajkotlive News