Ahmedabad Breaking News Gujarat

पुलिस से बचकर भागने लगा युवक, कांच के दरवाजे की टक्कर से ऐसे हुई मौत, देखे सीसीटीवी

पुलिस से बचकर भागने लगा युवक, कांच के दरवाजे की टक्कर से ऐसे हुई मौत, देखे सीसीटीवी

अहमदाबाद : शहर के नरोडा थाने में एक युवक की मौत हो गई थी। मामले को लेकर परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। हालांकि घटना के सीसीटीवी सामने आने पर खुलासा हुआ कि, मृतक ने पुलिस से भागने का प्रयास किया। इसी दौरान कांच के दरवाजे की टक्कर से उसकी मौत हुई है। बहरहाल ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ है।

मृतक की पहचान रुपेश डोलिया के रुपमे हुई है। कल नरोडा पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार किया गया था। इसी दौरान उसकी मौत हो गई थी। उसकी मौत को लेकर परिजनों ने पुलिस पर बेरहमी से मारने का आरोप लगाया था। साथ ही उसकी मौत के लिए भी पुलिस को जिम्मेदार ठहराया था। हालांकि थाने में मौजूद सीसीटीवी कैमरा से हकीकत सामने आई। जिसमें पुलिस से भागते हुए युवक की मौत होने का खुलासा हुआ है। प्राथमिक जांच के दौरान रुपेश नशेमें होने की जानकारी भी मिली है।

सीसीटीवी में स्पष्ट देखा जा सकता है कि, रूपेश पुलिस से हाथ छुड़ाकर भागने का प्रयास करता है। इसी दौरान ग़लती से वह पीआई की चेंबर की तरफ दौड़ने लगता है। जहां कांच के दरवाजे से सिर टकराने के कारण वह लहूलुहान हो जाता है। और कुछ समय के लिए सुन्न होकर खड़ा रहता है। और बादमें फर्श पे गिर जाता है। यह दृश्य देख वहां मौजूद लोगों ने उसे फौरन अस्पताल भेजा। लेकिन वहां उपचार मिलने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

Related posts

આજે માતૃત્વ દિવસ વિશેષ : જાણો ક્યારે થઈ શરૂઆત આ દિવસ ઉજવવાની અને કેવી રીતે ઉજવી શકાય ?

Rajkotlive News

स्टील कंपनी के सहायक प्रबंधक को धमकी देने के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार

Rajkotlive News

વલસાડ હાઈવે પર પારડીના મહિલા તલાટીનું અકસ્માતે મોત, મોપેડ લઇને આવતા હતા ત્યારે સુગર ફેકટરી પાસે વાહનચાલક ટક્કર મારી છૂ

Rajkotlive News