AhmedabadBreaking NewsGujarat

पुलिस से बचकर भागने लगा युवक, कांच के दरवाजे की टक्कर से ऐसे हुई मौत, देखे सीसीटीवी

पुलिस से बचकर भागने लगा युवक, कांच के दरवाजे की टक्कर से ऐसे हुई मौत, देखे सीसीटीवी

अहमदाबाद : शहर के नरोडा थाने में एक युवक की मौत हो गई थी। मामले को लेकर परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। हालांकि घटना के सीसीटीवी सामने आने पर खुलासा हुआ कि, मृतक ने पुलिस से भागने का प्रयास किया। इसी दौरान कांच के दरवाजे की टक्कर से उसकी मौत हुई है। बहरहाल ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ है।

मृतक की पहचान रुपेश डोलिया के रुपमे हुई है। कल नरोडा पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार किया गया था। इसी दौरान उसकी मौत हो गई थी। उसकी मौत को लेकर परिजनों ने पुलिस पर बेरहमी से मारने का आरोप लगाया था। साथ ही उसकी मौत के लिए भी पुलिस को जिम्मेदार ठहराया था। हालांकि थाने में मौजूद सीसीटीवी कैमरा से हकीकत सामने आई। जिसमें पुलिस से भागते हुए युवक की मौत होने का खुलासा हुआ है। प्राथमिक जांच के दौरान रुपेश नशेमें होने की जानकारी भी मिली है।

सीसीटीवी में स्पष्ट देखा जा सकता है कि, रूपेश पुलिस से हाथ छुड़ाकर भागने का प्रयास करता है। इसी दौरान ग़लती से वह पीआई की चेंबर की तरफ दौड़ने लगता है। जहां कांच के दरवाजे से सिर टकराने के कारण वह लहूलुहान हो जाता है। और कुछ समय के लिए सुन्न होकर खड़ा रहता है। और बादमें फर्श पे गिर जाता है। यह दृश्य देख वहां मौजूद लोगों ने उसे फौरन अस्पताल भेजा। लेकिन वहां उपचार मिलने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

Related posts

રાજકોટમાં હત્યા

Rajkotlive News

गुजरात में NRC-CAA के विरोध में बंद का आंशिक असर, सूरत में पथराव, बगोदरा हाइवे पर आगजनी

Rajkotlive News

भाजपा विधायक का इस्तीफा : कोंग्रेस ने मांगा सीएम का त्यागपत्र, बीजेपी बोली- पार्टीका आंतरिक मामला

Rajkotlive News