Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

दूध लेने जाती महिला को लिफ्ट में लगा करंट, बचाने गया व्यक्ति भी चपेट में, दोनों की मौत

राजकोट : लोकडाउन के बीच एक दिल दहलानेवाला हादसा हुआ। जिसमें दूध लेने निकली महिला लिफ्टमें पांचवी मंजिल से नीचे आ रही थी। तभी लिफ्टमें जाते ही करंट लगने पर वह चीखने-चिल्लाने लगी। जिज़के चलते अन्य एक व्यक्ति उसे बचाने दौड़ गया। हालांकि उसको भी जोरदार झटका लगने के बाद दोनों को ही उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां दोनों की मौत हो गई है।

संवाददाता ने बताया कि, कालावड रोड पर स्थित मोटामवा क्षेत्र के कदम हाइट्स अपार्टमेंट में दुर्घटना हुई। जिसमें 53 वर्षीय मनीषाबेन दूध लेने के लिए घर से बाहर निकली। वह छठी मंजिल पर रहती थी। वहां से वह लिफ्ट में आई। लेकिन लिफ्ट पांचवीं मंजिल पर पहुंचने पर अचानक दरवाजे में करंट आ गया। जिससे वह चीखने लगी।

उनकी चीख सुनकर पांचवीं मंजिल पर रहनेवाले 47 वर्षीय जिज्ञेशभाई भाई ढोल उसे बचाने के लिए पहुंचे। लेकिन लिफ्ट के दरवाजे को छूते ही उन्हें भी झटका लगा। कुछ ही क्षणों में मनीषाबेन और जसवंतभाई दोनों ही बेहोश हो गए। और स्थानीय लोगों ने दोनों को गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। लेकिन वहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। बहरहाल इस लिफ्ट में करंट आने के कारण की जांच की जा रही है।

Related posts

गुजरात : ड्राइवर ने काबू गंवाया तो रोंग साइड में घूसी बस ने निकाले 20 वाहनों के परखच्चे, एक की मौत

Rajkotlive News

लोकडाउन में गांव जाने की जिद कर रही थी पत्नी, पतिने मौत के घाट उतार दिया !!

Rajkotlive News

कुमारस्वामी के लिए पूर्व बीजेपी विधायक का विवादित निवेदन कहा- अगर 100 बार नहाएंगे तो भी भैंस ही दिखेंगे

Rajkotlive News