Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra Special Viral

राहत रसोई के किचन में थूंकते भाजपा विधायक का वीडियो वायरल, भरा 500 रुपये का जुर्माना

राजकोट : शहर के सामाकांठा क्षेत्र से पूर्व विधानसभा सीट के भाजपा विधायक अरविंद रैयाणी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। जिसमें वह राहत रसोई के किचनमें थूंकते दिखाई दिए। वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने नियमों के मुताबिक, 500 रुपये का जुर्माना भरा था। हालांकि इसके लिए भी विधायक महाशय ने अधिकारी को अपने ऑफिस बुलाया होने की चर्चाएं चल रही है।

दबंग विधायक अरविंद रैयाणी इससे पहले भी कईबार विवाद में आ चुके है। इस बारेमें मीडिया से हुई बात में उन्होंने कहा कि, में सब्जी चख रहा था। तभी मीडिया के लोग बाइट लेने आए। इसी कारण मुंह से सब्जी ही थूंक रहा था। मुजे पान-मसाला खाने की कोई आदत ही नहीं है। आज ही सीएम रुपाणी ने संदेश दिया है, तो में ऐसा कैसे कर सकता हूं ?

हालांकि वीडियो में वह थूंकते स्पष्ट दिखाई दे रहे थे। चाहे वो सब्जी ही हो, लेकिन रसोई में इस तरह थूंकना कितना वाजिब है ? जैसे सवाल सोशल मीडिया में उठने लगे थे। वीडियो में शहर भाजपा प्रमुख कमलेश मिराणी और रुपाणी के करीबी माने जाते नितिनभाई भारद्वाज भी विधायक रैयाणी के साथ दिखाई दे रहे है। ऐसे में मामला गर्माने के बाद आखिरकार उन्होंने 500 रुपये जुर्माना भर दिया है।

#rajkotlive #arvindraiyani #mla #corona #covid19 #spitting #fine #rmc #challan #breakingnews #samachar #mistake

Related posts

ઉદ્યોગ માટે લેંગ્વેજ મોડલમાં બદલાવ, કર્મચારીના બદલે કંપની માલિક હવે પરિવારજનો વિદેશી ભાષા શીખે તેવો આગ્રહ રાખે છે

Rajkotlive News

ભાવનગર જિલ્લામાં અત્યાર સુધીમાં સિઝનનો કુલ 67.25 ટકા વરસાદ, સૌથી વધુ મહુવા તાલુકામાં 23 ઇંચથી વધુ વરસાદ નોંધાયો

Rajkotlive News

गुजरात : सीएम रुपाणी को 7 मनोवैज्ञानिको ने लिखा खत, कहा- ढूंढना होगा लोकडाउन का विकल्प

Rajkotlive News

Leave a Comment