Breaking NewsGujarat

कंटेनमेंट जोन सील करने गई पुलिस पर हमला, पथराव होने पर पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

पंचमहाल : गोधरा क्षेत्र में कंटेनमेंट जोन को सील करने गई पुलिस पर गुरुवार शाम हमला किया गया। पुलिस नए कोविड-19 मामलों के मद्देनजर इलाकों को सील करने के लिए गई थी। लेकिन स्थानीय लोग पुलिस पर भड़क गए और उन पर पथराव कर दिया। हालात इस कदर बेकाबू हो गए कि पुलिस को स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले दागने पड़े।

संवाददाता के मुताबिक, मंगलवार को अधिकारियों ने वार्ड नंबर तीन, छह और नौ को कंटेनमेंट जोन घोषित करने का निर्णय लिया। इसके बाद, गुरुवार को पुलिस ने चिकित्सा आपात स्थिति को छोड़कर क्षेत्र में सभी प्रकार की आवाजाही पर रोक लगा दी।जैसे पुलिस ने कंटेनमेंट जोन में सीलिंग अभियान शुरू किया। वैसे ही स्थानीय निवासियों ने इस पर आपत्ति जताने के साथ पुलिस पर पथराव कर दिया।

पंचमहल जिले की एसपी लीना पाटिल ने बताया कि कंटेनमेंट क्षेत्र में पुलिस बैरिकेडिंग के लिए पहुंची, जिसको लेकर लोगों ने विरोध किया और पुसिल पर पथराव किया। उन्होंने बताया कि पथराव कर रहे लोगों को तितर-बितर करने के प्रयास में उन पर पांच आंसू गैस के गोले दागे गए। पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जो भीड़ का हिस्सा थे। फिलहाल स्थिति काबू में है।

Related posts

દિલ્હીના પત્રકારોની ટીમ રાજકોટના વિવિધ પ્રોજેક્ટ ની મુલાકાત…

Rajkotlive News

દિલ્હી-NCR સહિત અનેક રાજ્યોમાં ભૂકંપના આંચકા, પંજાબના અમૃતસરમાં તીવ્રતા 6.1 નોંધાઈ

Rajkotlive News

અફઘાનિસ્તાનમાંથી સૈન્ય હટાવાતાં લોકો નાખુશ, આજે રાષ્ટ્રપતિની ચૂંટણી થાય તો ટ્રમ્પ જીતી જાય

Rajkotlive News

Leave a Comment