Breaking News Gujarat India Politics Rajkot Saurashtra World

न्यूजीलैंड में फंसा गुजराती परिवार, दवाई के लिए देने पड़ते है हररोज 500 डॉलर

राजकोट : शहर का रहनेवाला एक परिवार पिछले 35 दिनों से न्यूजीलैंड में फंस गया है। परिवार का सदस्य डायबिटीज का पेशंट होने के कारण प्रतिदिन दवाइयों के लिए 500 डॉलर खर्च करने पड़ते है। हालांकि अब रुपये और दवाइयां खत्म होने के कारण वीडियो द्वारा परिवार ने केन्द्र और राज्य सरकार से मदद की मांग की है। बहरहाल उनका वीडियो जमकर वायरल हुआ है।

दरअसल दिलीपभाई मानेक अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड घूमने गए थे। लोकडाउन घोषित होने के कारण 20 मार्च से परिवार न्यूजीलैंड में ही है। वहां प्रतिदिन 200 डॉलर एकोमेंडेशन चार्ज देना पड़ रहा है। इतना ही नहीं दिलीपभाई डायबिटीज के मरीज होने के कारण उनकी दवाइयों के लिए भी 500 डॉलर खर्च हो रहे है। जिसके चलते परिवार के तीन सदस्य और टूर गाइड समेत चार लोगों ने भारत लौटने के लिए मदद की मांग की है।

वीडियो में दिलीपभाई ने अपनी कथनी सुनाते हुए कहा कि, दिल्ही से न्यूजीलैंड के नागरिकों को खास फ्लाइट में लाया जा रहा है। और वह फ्लाइट भारत खाली ही वापिस लौटती है। अगर केन्द्र और राज्य सरकार मदद करे तो उसी फ्लाइट में हमे आसानी से वतन पहुंचाया जा सकता है। तो इस बात को ध्यान में लेकर तुरंत जरूरी कदम उठाने की मांग उन्होंने की है।

Related posts

રાજકોટ મહાનગરપાલિકાના જુદા-જુદા ૧૦ સંવર્ગની લેખિત પરીક્ષાનું આગામી મે-૨૦૨૨ના માસમાં લેવાનું આયોજન

Rajkotlive News

જાણો રાજકોટના રૈયાણી વિશે. રાજકોટના બે નેતાને બદલે એક નેતાને જ મળ્યું મંત્રી મંડળમાં સ્થાન. વિવાદો સાથે પણ રહ્યો છે નાતો..

Rajkotlive News

*ભારતમાં યુવાનોમાં વધી રહ્યું છે ગેન્ટોફિલિયાનું પ્રમાણ* સૌરાષ્ટ્ર યુનિવર્સિટીના પ્રોફેસરોનો સર્વે.

Rajkotlive News

Leave a Comment