Breaking News India World

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की मोदी सरकार को सलाह, रोमांच से बाहर निकल इन 3 मोर्चों पर करें काम

अक्सर कई मुद्दे पर अपनी ही पार्टी को निशाने पर लेने वाले बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने सरकार के उपर मौजूदा हालातों को लेकर निशाना साधा है। सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा कि, रोमांच से बाहर निकल इन सीएए को लेकर हुई हिंसा, कोरोना वायरस और अर्थव्यवस्था के मोर्चों पर काम करें। यह पहली बार नहीं है जब स्वामी ने खुद की सरकार को ही निशाने पर लिया है।

‘ तीन स्तरों पर संकट हैं, जिनसे निपटने की जरुरत है’

गुरुवार को बीजेपी राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी सरकार को नसीहत देते हुए ट्विट किया कि, तीन स्तरों पर संकट हैं जिनसे निपटने की जरुरत है। पहला- नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में सांप्रदायिक उकसावे पर हिंसक आंदोलन के बाद पैदा हुए हालात। दूसरा- वित्त मंत्रालय (MoF) के नौसिखियों के कारण भारतीय अर्थव्यवस्था की हालत। तीसरा – कोरोना वायरस महामारी।

रोमांच से बाहर निकले मोदी सरकार: स्वामी

उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा गया है कि नरेंद्र मोदी सरकार को एयर इंडिया को बेचने जैसे रोमांच से बाहर निकलकर इन तीनों मुद्दों पर ध्यान देने की जरुरत है। बता दें कि कोरोना महामारी के चलते देश अर्थव्यवस्था को भारी नुकसान पहुंचा है। ऐसे में वित्त मंत्रालय को निशाने पर लेते हुए स्वामी ने मंत्रालयों में नियुक्त अधिकारियों की योग्यता पर प्रश्न चिन्ह लगा दिए हैं। वैश्विक रिसर्च व ब्रोकरेज कंपनी यूबीएस ने कहा कि चालू कारोबारी साल में देश की जीडीपी विकास दर घटकर -0.4 फीसदी तक आ सकती है।

फिर उठाया दिल्ली हिंसा का मामला

वहीं उन्होंने हाल ही दिल्ली में पिछले साल सीएए के चलते हुई हिंसा में दर्जनों लोगों की जान चली गई थी। जिसके काऱण दिल्ली में काफी नुकसान हुआ था। अब बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने हिंसा के बाद पैदा हुए हालात

Related posts

આજે મહારાણા પ્રતાપની જન્મ જયંતી નિમિત્તે જાણો તેમનાં બલિદાનને માન આપતી વાતો..

Rajkotlive News

ચીનની નવી હરકત

Rajkotlive News

एकतरफा प्यार में छात्र ने छात्रा के पानी में डाल दी चूहे मारने की दवाई, कहा-‘मेरी नहीं तो किसीकी नहीं’

Rajkotlive News

Leave a Comment