Ahmedabad Breaking News Gujarat

कोंग्रेस नेता बदरुद्दीन का आखिरी वीडियो सामने आया, ‘अगर कोरोना फैल गया तो रोकना मुश्किल’

अहमदाबाद : कोंग्रेस के नेता और महानगरपालिका में विपक्ष नेता रह चुके बदरुद्दीन शेख की कोरोना वायरस के संक्रमण से मौत हुई थी। उनकी मौत को अभी कुछ ही दिन हुए है। ऐसे में उनका आखिरी वीडियो सामने आया है। जिसमें वह कोरोना से बचने के लिए लोक डाउन का पालन करने की अपील कर रहे है। साथ ही बताते है कि, ‘अगर यह फैल गया तो रोकना मुश्किल हो जाएगा’।

वीडियो में वह कहते है कि, कोरोना वायरस चाइना से शुरू हुआ था। और अब पूरी दुनिया में तेजी से पसर गया है। अमरीका व इटली जैसे संपन्न देश आधुनिक सुविधाएं होने के बावजूद भी इसे रोकने में नाकाम रहे है। ऐसे में अगर भारत में यह फैल गया तो ईसे रोकना नामुमकिन के बराबर हो जाएगा। इससे बचने का एक रास्ता लोकडाउन ही है। आप सब इसका चुस्त पालन करो। जमालपुरा, दाणीलिमड़ा और बहेरामपूरा की तरह ये शहर में फैल गया तो स्थिति गंभीर हो जाएगी।

बतादे कि, बदरुद्दीन दाणीलिमड़ा क्षेत्र के पार्षद थे। जहां से बड़ी संख्या में मरीज पाए जाने के कारण उसे हॉटस्पॉट घोषित किया गया है। इस इलाके में कर्फ्यु भी लगाया गया था। यहां लोगो की सेवा करते हुए ही बदरुद्दीन शेख संक्रमित हो गए थे। उनकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे कोविड अस्पताल भेजा गया था। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई थी। ऐसे में उनके द्वारा की गई इस अपील का वीडियो शेयर कर लोग उसे श्रद्धांजलि दे रहे है।

Related posts

સૌરાષ્ટ્રમાં વાવાઝોડાને પગલે કેરીના પાકને વ્યાપક નુકશાન

Rajkotlive News

દિલ્હીના પત્રકારોની ટીમ રાજકોટના વિવિધ પ્રોજેક્ટ ની મુલાકાત…

Rajkotlive News

*चीन ने कोर्ट से कोरोना वायरस पीड़ित 20 हजार मरीजों को मारने की मंजूरी मांगी?*

Rajkotlive News

Leave a Comment