Breaking News Saurashtra World

लोकडाउन के कारण द्वारका में फंसा है रूसी परिवार, बोला- ‘परिवार सा ध्यान रख रहा प्रशासन’

द्वारका : लोकडाउन के कारण 6 वर्षीय मासुम समेत एक रूसी दंपति यहां फंस गया है। जिसमें पत्नी छह माह की गर्भवती है। हालांकि प्रशासन द्वारा उनके रहने-खाने समेत तमाम व्यवस्था की गई है। जिसके चलते तीनों काफी खुश है। इतना ही नहीं मॉस्को में स्थिति काफी गंभीर है, जबकि द्वारका में अब तक एक भी मामला सामने नहीं आया। इसलिए वह यहां ज्यादा सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। अपनी देखभाल से भावुक होकर उन्होंने कहा कि, प्रशासन परिवार की तरह उनका ध्यान रख रहा है।

दरअसल ज्युजीन विटाली और ज्युजीन गालीना दो मार्च को 6 साल के बेटे स्कवीअलटोस्लव के साथ में द्वारका घूमने आए थे। हालांकि लोकडाउन घोषित होने के कारण उन्हें यहीं रुकना पड़ा। जिसके कारण व्रजधाम सोसायटी में रहनेवाले ब्राह्मण परिवार के मकान में परिवार के रहने का इंतजाम किया गया। जहां राजस्व विभाग की टीम परिवार के भोजन व अन्य आवश्यकताओं की पूर्ति करने में जुटी है।

इतना ही नहीं गालीना 6 माह गर्भवती होने के कारण स्वास्थ्य विभाग की चिकित्सा अधिकारी डॉ. अंकिता गोस्वामी नियमित रुपसे उनकी देखभाल कर रही है। साथ ही आवश्यक दवाइयां भी उपलब्ध करवा रही हैं। अब तक गर्भवती महिला की सोनोग्राफी और रक्त की जांच करवाने पर दोनों रिपोर्ट नार्मल आई हैं। प्रशासन द्वारा की जा रही इस देखभाल से रूसी परिवार काफी खुश है। और उनको यहां का एटमॉस्फियर भी पसंद आ गया है।

Related posts

RBI ने टॉप 50 विलफुल डिफॉल्टर्स का 68,607 करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया, मेहुल चोकसी का नाम भी शामिल-RTI

Rajkotlive News

ક્રિપ્ટો

Rajkotlive News

महिला कांग्रेसी पार्षद का आदमी 50 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा गया, पति समेत खुद फरार

Rajkotlive News

Leave a Comment