Breaking News Gujarat Politics

कच्छ की प्रथम कोरोना पॉजिटिव महिला को 39 दिन बाद मिली छुट्टी, सीएम ने की कच्छी भाषा में बात

भुज. कच्छ जिले की प्रथम कोरोना पॉजिटिव महिला को 39 दिन के बाद मंगलवार शाम को छुट्टी दे दी गई।
इस मौके पर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने मोबाइल फोन पर कच्छी भाषा में महिला के हाल-चाल पूछे और संवेदना प्रकट की। महिला ने आभार जताया तो मुख्यमंत्री बोले, ‘तमे बधा गुजरात नी शान छो, तमारे आभार ना मानवा नो होय, हवे तबियत साचवशो अने घर मां पण बधा नी तबियत जालवजो, हुंं लखपत आवीश तो मलीश तमने।

अस्पताल में डॉ. दीप ठक्कर के मोबाइल फोन पर मुख्यमंत्री ने रहीमाबाई से बात कर स्टाफ को भी धन्यवाद ज्ञापित किया। कच्छ जिले की लखपत तहसील के आशालडी गांव निवासी रहीमाबाई जत (59 वर्ष) पति के साथ 22 फरवरी को उमराह के लिए मक्का-मदीना गईं और 15 मार्च को लौटी थी। बाद में बुखार आने पर भुज के जी.के. जनरल अस्पताल में पति के साथ पहुंची।

पिछली 20 मार्च को जांच करवाने पर उसकी रिपोर्ट 21 मार्च को कोरोना पॉजिटिव आई। इसके बाद जिले की प्रथम कोरोना पॉजिटिव रोगी के तौर पर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। 39 दिन बाद रिपोर्ट नेगेटिव आने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जिला कलक्टर प्रवीणा डी.के. सहित जिले के अधिकारी व अस्पताल का स्टाफ भी मौजूद था। महिला के पति इब्राहीम जत के अनुसार अस्पताल के स्टाफ का काफी अच्छी सेवा करने के लिए आभार जताया।

Related posts

કોલસાનો સ્ટોક ખૂટ્યો; અદાણી, તાતા, એસ્સારે વીજ પુરવઠો બંધ કરતા 3 હજાર મેગાવૉટની ખાધ

Rajkotlive News

14 हजार करोड़ के ‘आत्मनिर्भर’ पैकेज की गुजरात सरकार ने की घोषणा, बिजली शुल्क समेत कई राहत

Rajkotlive News

જૂનાગઢ : મહાશિવરાત્રીનો મેળો એટલે અદભૂત અવસર – ભારતીબાપુ

Rajkotlive News

Leave a Comment