Breaking News Gujarat Surat

गुजरात : लोकडाउन के बीच अनूठी शादी, मास्क और ग्लोज पहन दूल्हा-दुल्हन ने एकदूसरे को पहनाई माला

सूरत : देशभरमें कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए लोकडाउन घोषित किया गया है। जिसके चलते शादी समेत सभी धार्मिक व सामाजिक आयोजन पर रोक लगाई गई है। हालांकि कुछ लोग परिजनों के साथ तय मुहूर्त में सादगी से शादी कर रहे है। इसी बीच शहर के डिंडोली स्थित लक्ष्मीनारायण नगर में अनूठी शादी की गई। बिल्डिंग के पार्किंग में सात लोगों की मौजूदगी में हुई इस शादी में मास्क और ग्लोज पहनकर दूल्हा और दुल्हन ने एकदूसरे को माला पहनाई थी।

संवाददाता के मुताबिक, करीब पांच महीने पहले ही डिंडोली क्षेत्र में रहनेवाले केतन चंद्रकांत काशीवाला की सगाई विनोद गोराणी की पुत्री एनिसा से हुई थी। और अप्रैल में विवाह तय किया गया था। 14 अप्रैल तक लोकडाउन होने के कारण 28 अप्रैल को शादी का आयोजन किया गया। हालांकि लोकडाउन के दूसरे चरण की घोषणा होने पर दोनों परिवार चिंतित हो गए। क्योंकि दूल्हा-दुल्हन की कुंडली के अनुसार अगला मुहूर्त दो साल बाद आ रहा था।

ऐसे में विनोद गोपाल राइकवाड नामक एक पड़ौसी ने अपने बिल्डिंग के पार्किंगमें अनूठी शादी का आयोजन किया। जिसमें दूल्हा-दुल्हन समेत दोनों के माता-पिता और शादी करवानेवाला पंडित शामिल हुए थे। पार्किंग को डिसइंफेक्ट करने के बाद दुल्हन के हाथों में महेंदी की जगह सेनेटाइजर लगाया गया। इस शादीमें सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए सबने हाथों में ग्लोज और मुंह पर मास्क भी लगाए। और कोविड -19 को लेकर सरकार की मार्गदर्शिका का पालन किया था।

Related posts

पत्नी ने दिया तलाक तो पति ने 11 साल के सौतेले बेटे को मार डाला

Rajkotlive News

अमित शाह के निर्देश पर एम्स निदेशक डॉ. गुलेरिया और डॉ. सुरेजा पहुंचे गुजरात, दी एक्सपर्ट सलाह

Rajkotlive News

गुजरात के जामनगर में बिल्डिंग में धधकी आग, ऐसे बाल्कनी से नीचे उतारा गया छात्रों को, वीडियो

Rajkotlive News

Leave a Comment