Breaking NewsGujaratJunagadhSaurashtra

ट्रेक्टर में बैठकर शेरों के ग्रुप की प्रताड़ना, वीडियो वायरल होने पर जांच में जुटा वनतंत्र

जुनागढ : शेरों की प्रताड़ना का एक और वीडियो भी सामने आया है। जिसमें कुछ लोग अलग-अलग दो ट्रेक्टर में बैठकर शिकार का लुफ्त उठाते हुए शेरों को प्रताड़ित कर रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद वनतंत्र द्वारा जांच शुरु की गई है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, जंगल जैसे क्षेत्र में चार शेरों का एक ग्रुप बैठा है। जिसमें से एक शेर शिकार पर बैठकर उसका लुफ्त उठा रहा है। तभी वहां से गुजर रहे एक ट्रेक्टर में सवार कुछ लोग इन शेरों को प्रताड़ित कर रहे है। और उसमें से एक व्यक्ति वीडियो बना रहा है।

इधर दूसरे ट्रेक्टर में सवार चार से ज्यादा लोग तो इन शेरों के पीछे ट्रेक्टर चलाने के साथ पत्थर भी फेंकते है। जिसके चलते सभी शेर अपना शिकार उठाकर वहां से भागने के लिए मजबूर हो जाते है। इतना ही नहीं सभी लोग गंदी गालियां बोलते भी स्पष्ट सुनाई देते है। वीडियो के वायरल होने पर लोगोंमे वनतंत्र द्वारा की जा रही कार्रवाई पर कई सवाल उठने लगे है।

प्राथमिक रुपसे मिली जानकारी के मुताबिक, वीडियो रामनाथ राउंड का होने की आशंका है। इसी कारण से वहां के आरएफओ को जांच सौंपी गई है। हालांकि ये वीडियो कितना पुराना है ? उसमें शेरों की प्रताड़ना करते लोग कौन है ? इन सवालों के जवाब तो जांच खत्म होने के बाद ही मिलेंगे। बहरहाल ट्रेक्टर के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर जांच की जा रही है।

Related posts

सीएम रुपाणी नहीं होंगे ट्रंप और मोदी के रोड शो में, अमरीकी सीक्रेट एजंसी ने नहीं दी इजाजत

Rajkotlive News

गुजराती युवतिने सूर्यवंशी में किया ATS अधिकारी का रोल, दिखेगी अक्षयकुमार के साथ

Rajkotlive News

गुजरातमें बढ़ा कोरोना का संक्रमण, 29 लाख लोग बफरजोन में शामिल, कब्रिस्तान में नहीं मिल रही जगह..

Rajkotlive News

Leave a Comment