Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

कोरोना को हराने के बाद भी 14 माह की मासुम बेटी को छूने के लिए तरसता है पिता

राजकोट : कोरोना एक अजीब बीमारी है। जिसने न सिर्फ देश बल्कि पूरी दुनिया को ऐसे दिन दिखाए है, जो शायद ही किसी ने सोचे हो। ऐसा ही एक अनूठा मामला सामने आया है। जिसमें कोरोना को हराकर घर लौटने के बावजूद एक पिता अपनी 14 माह की मासुम बेटी को छूने के लिए तरस रहा है। इतना ही उसकी पत्नी और मां की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण वह दोनों भी अस्पताल में है।

संवाददाता के मुताबिक, फिरोज चुडासमा नामक एक युवक कोरोना की चपेट में आने के कारण उसे शहर के सरकारी अस्पताल भेजा गया था। जहां इलाज के बाद रिपोर्ट निगेटिव आने पर उसे अस्पताल से छुट्टी मिल गई। लेकिन उसकी मां और पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण दोनों को अस्पताल भेजा गया है। इस कारण वह अपनी 14 महीने की बेटी के साथ घर में रहता है।

फिरोज ने कहा कि, मां और पत्नी की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद मां इससे कुछ ज्यादा ही डर गई हैं। और प्रत्येक घंटे फोन करती रहती है। मुजे भी उन दोनों की चिंता होती है। लेकिन उन्हें यही कहता हूं कि हौसला मत हारो, और गरम पानी पीते रहो। इधर डोक्टर ने कहा है कि, अगर बेटी की सुरक्षा चाहते हो, तो 5 दिनों तक उसे हाथ भी मत लगाना। जिसके कारण दिल पे पत्थर रखकर मासुम बेटी से दूर रहना पड़ता है।

Related posts

રાશિફળ : 08/09/2021

Rajkotlive News

गुजरात के अहमदाबादमें प्रति आधे घंटे मिल रहा नया मरीज, मनपा आयुक्त ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश

Rajkotlive News

રાશિફળ : 21/09/2021

Rajkotlive News

Leave a Comment