Ahmedabad Breaking News Gujarat

कोरोना ने 3 मासूमों को किया पिता से दूर, अस्पताल प्रशासन के बाद अब यहां हो रही देखभाल

अहमदाबाद : शहर में कोरोना वायरस तेजी से फैलने लगा है। ऐसे में एक दिल दहलानेवाला मामला सामने आया है। जिसमें कोरोना के कारण 3 मासुम को पिता से दूर होना पड़ा है। दरअसल एक कोरोना संदिग्ध मरीज को अस्पताल लाया गया तो उसके साथ तीन बच्चे भी थे। लेकिन पिता को अस्तपाल में भर्ती होना पड़ा। और तीनों बच्चे पिता से दूर हो गए है। हालांकि इन बच्चों को पहले तो अस्पताल प्रशासन ने संभाला था। लेकिन बादमें तीनों को आश्रय गृह में भेजा गया है।

कोरोना संदिग्ध पिता के साथ तीन बच्चें भी अस्पताल आए

संवाददाता के मुताबिक, जब कोरोना संदिग्ध पिता को एम्बुलेंस में बिठाकर अस्पताल लाया गया, तो इनके साथ 3 बच्चे भी एम्बुलेंस में आये। क्योंकि दुनिया में पिता के अलावा उनका कोई नहीं है। पिता को जांच के लिए अस्पताल में ले जाया गया, तो बच्चे एम्बुलेंस में बैठे मासूमियत भरे अंदाज में पिता का इंतजार कर रहे थे। लेकिन पिता नहीं दिखाई दिए, तो वे अस्पताल परिसर में पहुंच गए। और इधर-उधर पिता को ढूंढने लगे। इस घटना की फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हुई है।

बच्चों को आश्रय गृह भेज दिया गया

गुजरात से सामने आई यह तस्वीर दिल को झंकझोर कर रख देने वाली है। हालांकि पिता का इलाज शुरू होने के बाद कुछ दिन अस्पताल प्रशासन द्वारा बच्चो का खयाल रखा गया। और सामाजिक संगठन के लोग बच्चों को खाने-पीने की व्यवस्था करने लगे। लेकिन पिता को अस्पताल में भर्ती करने के बाद से बच्चों को आश्रय गृह भेज दिया गया है। जब बच्चों को आश्रय गृह भेजा गया, तो उनकी आंखे नम थी।

Related posts

गुजरात में कोरोना का सबसे बड़ा कारण है लोकल ट्रान्समिशन, 176 में  यही है संक्रमण का कारण.. exclusive story…

Rajkotlive News

शिवभक्तों का इंतजार खत्म, सामने आई बाबा बर्फानी की पहली तस्वीर

Rajkotlive News

सोशल मीडिया में कार बेचने का विज्ञापन देकर 1.91 लाख रुपये की धोखाधड़ी, जानिए पूरा मामला

Rajkotlive News

Leave a Comment