Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

कोरोनाग्रस्त महिला ने दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म, रोने लगी तो डॉक्टर्स ने मोबाईल पर दिखाया मुंह

राजकोट : गुजरात में कोरोना का कहर प्रतिदिन फैल रहा है। ऐसे में शहर में कोरोनाग्रस्त महिला ने बच्चे को जन्म दिया। हालांकि बच्चें की रिपोर्ट में कोरोना नहीं आने के कारण डॉक्टर्स ने राहत की सांस ली। लेकिन बच्चे को अपने पास नहीं देखकर उसे मरा हुआ समझ महिला रोने लगी। जिसके चलते डॉक्टर्स ने मोबाईल के माध्यम से मां को उसके संतान का मुंह दिखाया।

संवाददाता के मुताबिक एक गर्भवती महिला स्वास्थ्य केंद्र में जांच के लिए आई। जिसमें उसे कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर उसे भर्ती कर लिया गया। दूसरे ही दिन उसने एक बच्चे को जन्म दिया। बेटे को तुरंत मां से दूर कर उसका अलग से सेम्पल लिया। जिसमें वह निगेटिव होने की हकीकत सामने आई। लेकिन मां को बेटे का मुंह नहीं दिखाया गया, तो उसे वहम हो गया कि उसका बेटा जीवित नहीं है।

अपने बच्चे को मरा समझकर वह रोने लगी थी। और बच्चे से मिलने के लिए जिद करने लगी। दिनभर रोने के बाद शाम को मोबाइल पर उसे बेटे को दिखाया गया, तब उसने राहत की सांस ली। इधर संतान को जन्म देने वाली मां की माता भी कोरोना पॉजीटिव होने के कारण अस्पताल में भर्ती है। लेकिन उसको अभी नहीं बताया गया है कि, उसकी बेटी भी कोरोना पॉजीटिव है।

Related posts

માતા પાર્વતીએ શિવજીને પતિ સ્વરૂપમાં મેળવવા માટે શ્રાવણમાં કઠોર તપ કર્યું હતું, જેથી શિવજીને આ મહિનો પ્રિય છે

Rajkotlive News

નવી બનતી બહુમાળી ઈમારતોને શ્રમજીવીની સુરક્ષા અને આસપાસના લોકોના આરોગ્યને ધ્યાનમાં રાખી લીલા કપડાંથી ઢકાય છે.

Rajkotlive News

જૂનાગઢ : કાથરોટા મા.શાળાના તેજસ્વી તારલાઓ નેશનલ રૂરલ આઈ.ટી.ક્વિઝમાં ચમક્યા

Rajkotlive News

Leave a Comment