Breaking News Gujarat

गुजरात : पूर्व सीएम शंकरसिंह वाघेला ने मीडिया को दी गालियां, ऑडियो वायरल होने पर मुकर गए

गांधीनगर : पूर्व सीएम शंकरसिंह वाघेला का ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह मीडिया को गालियां देते सुनाई दे रहे है। हालांकि ऑडियो वायरल होने के बाद शंकरसिंह साफ मुकर गए। और कहा कि, ‘मैंने केवल एक मीडिया पर्सन के लिए ऐसा कहा, पूरे मीडिया के लिए नहीं’। लेकिन उनके इस ऑडियो को लेकर कई सवाल उठने लगे है।

दरअसल सोशल मीडिया में एक ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शंकरसिंह वाघेला किसी से बात करते सुनाई देते है। इतना ही नहीं इस बातचीत के दौरान वे मीडिया के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते स्पष्ट सुनाई दे रहे है। वह मीडिया को बिना रीढ़ का और किसी का थूका चाटनेवाला बता रहे है। और सरकार की वाहवाही कर उनसे विज्ञापन के रूप में रुपए लेने वाला भी बता रहे है। इतना ही नहीं वह कहते है कि, यदि सरकार विज्ञापन बंद कर दे, तो ये सब खत्म हो जाएंगे।

इस संबंध में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए वाघेला ने कहा कि, मेरी बात का गलत मतलब निकाला गया है। मैंने केवल एक मीडिया पर्सन के लिए ऐसा कहा था, पर इस बात को पूरे मीडिया के लिए बताकर मुजे बदनाम करने का प्रयास किया गया है। हालांकि लोगों का कहना है कि, प्रसिद्ध की भूख के कारण शंकरसिंह कुछ भी कर सकते है। और सुर्खियों में आने के लिए ही उन्होंने ऐसा किया होने की चर्चा भी होने लगी है।

बतादे कि, सीएम पद पाने के लिए भी शंकरसिंह ने गंदी चले चली थी। और मीडिया का काफी दुरुपयोग किया था। खजूरिया प्रकरण और कांग्रेसी विधायकों के भाजपा प्रवेश में भी हंमेशा उनकी संदिग्ध भूमिका रही है। लेकिन इस समय वे करीब-करीब संन्यास की स्थिति में पहुंच गए हैं। जिसके चलते आएदिन विविध बयानबाजी करते रहते है।

Related posts

છેલ્લા 24 કલાકમાં સૌરાષ્ટ્રમાં 315 કેસ પોઝિટિવ, 12ના મોત, રાજકોટમાં 647 દર્દી સારવાર હેઠળ

Rajkotlive News

गुजरात के चार शहर WHO संग मिलकर खोजेंगे कोरोना का उपचार, दुनिया के 100 देश शामिल

Rajkotlive News

ગુજરાતના 106 તાલુકામાં કમોસમી વરસાદ, નર્મદાના તિલકવાડામાં 3, ઇડરમાં 2 કલાકમાં દોઢ ઇંચ

Rajkotlive News

Leave a Comment