Breaking NewsWorld

‘वुहान डायरी’ में चीन की गलतियों का कच्चा चिट्ठा, लेखिका को दी जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली: पिछले 5 महीनों के दौरान चीन (China) की गलतियों की लिस्ट काफी लंबी हो गई है. गलती वुहान (Wuhan) की लैब में हुई हो या वुहान में कोरोना (Coronavirus) संक्रमित लोगों के इलाज में, खुलासा चीन की ही एक लेखिका फेंग फेंग (Feng Feng) ने अपनी किताब के जरिए किया है. एक ऐसी किताब जिसने दुनिया भर में कोरोना फैलाने वाले चीन के होश उड़ा दिए हैं.

चीन बार बार कोरोना पर लापरवाही बरतने की बात से इनकार कर रहा है. लेकिन इस किताब में वुहान में चीन के एक-एक पाप का जिक्र है और ये तो दुनिया जानती ही है कि चीन में सच बोलने वालों के लिए एक ही सजा है. लिहाजा चीन में अब वुहान डायरी (Wuhan Diary) लिखने वाली राइटर को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

वुहान एक ऐसा शहर है जिसने पूरी दुनिया को कोरोना का जख्म दिया है. लेकिन दुनिया की तबाही के लिए वुहान शहर नहीं ब​ल्कि चीन की सरकार जिम्मेदार है. अब वुहान शहर में फैले कोरोना की सही तस्वीर एक किताब के जरिए दुनिया के सामने आने वाली है. जिसके बाद चीन तिलमिला गया है. लेखन का सर्वोच्च सम्मान मिला
64 साल की फेंग फेंग, जिन्हें लेखन के लिए चीन का सर्वोच्च सम्मान प्रदान किया गया था. आज उनको जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं. फेंग फेंग का जुर्म है कि उन्होंने वुहान में कोरोना फैलने की पूरी कहानी और चीन की सरकार के सारे पाप एक किताब में पिरो दिए हैं. वुहान डायरी नाम की ये किताब अब छपने वाली है. जो दुनिया को चीन के सारे गुनाहों क बारे में बता देगी.

Related posts

આજે વિશ્વ સાઈકલ દિવસ : જાણો ક્યારથી આ દિવસ ઉજવવાની શરૂઆત થઈ? સાયકલનું મહ્ત્વ, તેનાં ફાયદાઓ તેમજ સાયકલને લગતી વિવિધ વાતો.

Rajkotlive News

उत्तरायण के त्योहार पर दो गुटों में भिड़ंत, एकदूसरे पर लाठियां और सोडा बोतल फेंकी गई, वीडियो

Rajkotlive News

राज्यसभा चुनाव: गुजरात में 4 सीटों पर 5 प्रत्याशी, 2017 के ‘पटेल प्लान’ से कांग्रेस बचाएगी किला!

Rajkotlive News