Breaking NewsGujaratSurat

गुजरात : मदद का अनूठा तरीका, मजदूर ले गए 1-1 किलो आटा, हर पैकेट से निकले 15 हजार रुपये

 

सूरत : कोरोना की महामारी को लेकर कई संस्थाएं और संपन्न लोग भी गरीबो की मदद करने का प्रयास कर रहे है। हालांकि शहर के गोराट स्थित कॉजवे रॉड पर मदद का अनूठा तरीका सामने आया है। जिसमें देर रात एक ट्रक आई। और 1-1 किलो आटा देने की घोषणा करते हुए जरूरतमंदों को बुलाया गया। कुछ लोग आकर 1 किलो आटे का पैकेट ले गए। लेकिन इस पैकेट को खोलने पर उसमें से आटे के साथ 15 हजार रुपये देखकर सब दंग रह गए। और ऐसी मदद करनेवाले को दिल से दुआएं देने लगे।

संवाददाता के मुताबिक, मामला रांदेर क्षेत्र का है। जहां हॉटस्पॉट घोषित किए गए गोराट इलाके में 3 दिनों पहले एक ट्रक आई। देर रात आई इस ट्रक में बैठा व्यक्ति उसमें 1-1 किलो आटा होने की घोषणा कर जरूरतमंदों को बुलाने लगा। हालांकि सिर्फ एक किलो आटे के लिए कई लोगोंने तो उठने की कोशिश ही नहीं की। लेकिन सही मायनों में जरूरतमंद लोग आटे का यह पैकेट ले गए।

ट्रक कुछ-कुछ दूरी पर रुकती रही। और तकरीबन 500 से ज्यादा आटे के पैकेट बांटकर चली गई। इस पैकेट को खोलने पर उसमें से आटे के साथ-साथ ही 15 हजार रुपये नकद निकलने पर इसे लेने नहीं गए लोग खुद को कोसने लगे। हालांकि यह ट्रक किसका था, या किसने भेजा इसका किसीको पता नहीं लगा। लेकिन सूत्रों के मुताबिक, मजीद पठान नामक व्यक्ति ने लोगों की मदद के लिए यह अनूठा तरीका अपनाया होने की जानकारी मिली है।

बतादे कि, आमतौर पे मदद करनेवाला व्यक्ति अपनी प्रसिद्ध के लिए फोटो-वीडियो बनाता है। लेकिन इस व्यक्ति ने जानबूझकर किसीको अपना नाम तक नहीं बताया। और 500 से भी ज्यादा लोगों को 15 हजार बांट दिए। उसकी इस दिलेरी की चर्चा पूरे राज्य में होने लगी है। सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर वीडियो बनाए जाने लगे है। हरतरफ लोग इस अनजान व्यक्ति की प्रशंसा कर रहे है।

Related posts

दो बच्चों के पिताने प्रेमजाल में फांसकर विवाहिता को रोंदा, बहनोई ने भी उठाया फायदा

Rajkotlive News

बेकाबू ट्रक ने 2 कार, रिक्शा और 2 बाइक को रोंदा, अहमदाबाद के आरटीओ इंस्पेक्टर की मौत

Rajkotlive News

पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए Mithun Chakraborty, बेंगलुरु में फंसे हुए हैं अभिनेता

Rajkotlive News