Breaking NewsGujaratPolitics

गुजरात : गाड़ी रोकने पर कोंग्रेसी विधायक ने TRB जवान को दी गालियां, डीजीपी ने दिया यह आदेश

गुजरात : गाड़ी रोकने पर कोंग्रेसी विधायक ने TRB जवान को दी गालियां, डीजीपी ने दिया यह आदेश

सिद्धपुर : लोकडाउन के चलते पुलिस द्वारा देशभर में वाहन चेकिंग किया जा रहा है। इसी दौरान बेचराजी में विधायक की गाड़ी रोकनेवाले TRB जवान को उनकी गालियां खानी पड़ी। हालांकि घटना को किसीने अपने मोबाईल कैमरा में कैद कर लिया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर डीजीपी शिवानंद झा ने विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने का आदेश दिया। जिसके चलते पुलिस ने विधायक और उनके बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

संवाददाता के मुताबिक, बेचराजी चेकपोस्ट पे पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग किया जा रहा था। तभी सिद्धपुर के कोंग्रेसी विधायक चंदनजी ठाकोर अपने बेटे के साथ वहां से गुजर रहे थे। वहां मौजूद TRB जवान ने अन्य सभी गाड़ियों के साथ उनकी गाड़ी को भी रोक लिया। जिसके चलते विधायक महाशय नाराज हो गए। और नीचे उतरकर TRB जवान को गालियां देने लगे। इस दौरान विधायक द्वारा जवान को चाटा मारा गया होने की भी चर्चाए स्थानिको में चल रही है।

वीडियो में भी स्पष्ट देखा जा सकता है कि, विधायक गाड़ी से उतरकर जवान को गाली दे रहे है। साथ ही विधायक की कह रहे है कि, विधायक की कार रोकने की तुम्हारी हिंमत कैसे हुई ? बादमें मामला गर्माने के कारण विधायक थाने भी पहुंचे थे। वीडियो वायरल होने के बाद डीजीपी के आदेश से विधायक समेत उनके बेटे के खिलाफ फर्ज में रुकावट का मामला दर्ज किया गया है।

Related posts

विश्व बैंक ने भारत के लॉकडाउन मॉडल पर उठाए कई सवाल, कहा- गरीबों का ज़रा भी ध्यान नहीं रखा गया

Rajkotlive News

तेज गति से जा रही जीप की पेड़ के साथ टक्कर में 6 लोगों की मौत, 12 से ज्यादा जमख्मी

Rajkotlive News

खेल-खेल में मासुम का सिर फंसा प्रेशर कुकर में, 45 मिनट की महेनत से डॉक्टर्स ने ऐसे निकाला बाहर

Rajkotlive News