Breaking NewsGujaratVadodara

गुजरात : कोरोना के मरीजों का इलाज करते संक्रमित हुए थे डोक्टर दंपति, ठीक होते ही जुट गए सेवामें

वडोदरा :  अमेरिकामें रहनेवाले और वडोदरा निवासी डॉक्टर दंपति कोरोना मरीजों का इलाज करते हुए ही संक्रमित हो गए। लेकिन कोरोना को हराकर एकबार फिर दोनों कोरोना के पॉजीटिव मरीजों के इलाज में जुट गए है। डो. सिद्धार्थ और पत्नी डो. जानकी दोनों न्यूयॉर्क में रेसीडेंट फिजिएशन इन मेडिसीन ब्रांच में कार्यरत हैं। और कोरोना के खिलाफ भारत की लड़ाई की सराहना कर रहे है।

डो. सिद्धार्थ के वडोदरा निवासी पिता और ईएनटी स्पेशलिस्ट डो. आर.बी. भेंसाणिया ने दंपति के बारेमें जानकारी दी। और कहा कि, अमरीका में कोरोना के प्रथम चरण में दोनों न्यूयार्क के ब्रुकलीन अस्पताल में दोनों अपनी सेवाएं देते थे। इसी दौरान पहले सिद्धार्थ और बादमें उनकी पत्नी जानकी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। और रिपोर्ट पॉजीटिव आने के कारण दोनों होम क्वारेंटाइन में चले गए।

हालांकि दवाओं और दुआओं के कारण अन्य लोगों की तुलना में दोनों जल्द रिकवर करने लगे। और कुछ ही समय बाद स्वस्थ होकर फिर से दोनों कोरोना के मरीजों का इलाज करने लगे। अब उनकी टीम दिनरात इसी काम में लगी है। और हररोज 4 से 5 मरीजों को ठीक कर रही है। साथ ही खुद को फिर से संक्रमण न हो इसका पूरा ध्यान भी रख रही है।

बकौल डो. भेंसाणिया अमरीका में कोरोना वायरस का संक्रमण सामने आते ही बेटेने अपनी दोनों बेटियों को उनके पास भेज दिया था। इस कारण जब वह दोनों कोरोना की चपेट में आए थे तब बेटियां उनके पास सुरक्षित थी।

Related posts

નોર્વેમાં હુમલો

Rajkotlive News

यह कैसी चेकिंग ? ट्रैफिक वॉर्डन ने दोस्तों के साथ घर तक पीछा किया, दरवाजे पे मारी लाते

Rajkotlive News

ઑનલાઇન આફતમાં પણ ગ્રોથનો અવસર

Rajkotlive News