Ahmedabad Breaking News Gujarat

कोरोना योद्धाओं पर महामारी का वार, अहमदाबाद में 24 पुलिसकर्मी संक्रमित

अहमदाबाद : गुजरात के अहमदाबाद में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। ऐसेमें कई कोरोना योद्धा भी इस महामारी की चपेट में आ गए है। अभीतक 24 पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। तो अन्य 200 से ज्यादा को क्वोरंटाईन किया गया है। नियंत्रण कक्ष में पुलिस उपायुक्त विजय पटेल ने सोमवार को यह जानकारी दी है।

उन्होंने बताया कि, खड़िया का एक निरीक्षक रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया। इसके बाद स्थानीय पुलिस के 15कर्मियों को होम क्वोरंटाईन कर दिया गया है। इसके अलावा शहर के अन्य क्षेत्रों से भी तकरीबन 23 पुलिसकर्मीयों को कोरोना संक्रमित पाए जाने पर आइसोलेशन में रखा गया है। इन 24 में से नौ यातायात पुलिसकर्मी हैं। उनमें से दो तो अपने साथ रहनेवाले शख्स के कारण संक्रमित हुए थे। बाकियों के बारेमें जांच की जा रही है।

 

इसके अलावा इन संक्रमितों के साथ काम करनेवाले 200 से ज्यादा लोगो को होम क्वोरंटाईन किया गया है। साथ ही पुलिसकर्मीयों में संक्रमण फैलने से रोकने के लिए कर्मियों को मास्क, दस्ताने समेत सैनिटाइजर भी दिए गए है। बतादे कि, खड़िया पुराने शहर का हिस्सा है, जहां 24 अप्रैल तक कर्फ्यू लगा है। यहां से कोरोना वायरस के कई मामले सामने आए है। जिसमें जमालपुर-खड़िया के विधायक और उनके रिश्तेदार तथा पड़ोसी भी शामिल हैं।

Related posts

અમદાવાદ હોસ્પિટલોમાં ફાયર સેફ્ટી મુદ્દે હાઈકોર્ટે કોર્પોરેશને ખખડાવ્યું.

Rajkotlive News

पुराने झगड़े को लेकर महिला की हत्या, आरोपियों की दबंगाई सीसीटीवी में कैद, सभी गिरफ्तार

Rajkotlive News

गुजरात का ऐतिहासिक किस्सा, पारसी दंपति ने की तलाक की अर्जी, कोर्ट ने दी मंजूरी

Rajkotlive News