Breaking NewsGujaratSurat

गुजरात में मासुम को बेरहमी से फटकारते पुलिसकर्मी का वीडियो हुआ वायरल

सूरत : कोरोना के कहर के बीच पुलिस भी निष्ठापूर्वक अपना कर्तव्य निभा रही है। लेकिन कुछ पुलिसकर्मी आम जनता पर अपना गुस्सा निकालते भी नजर आते है। ऐसी ही और एक घटना का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें पुलिसकर्मी एक मासुम को लाठी द्वारा बेरहमी से पीटता दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने पर लोग उसकी इस हरकत को धुत्कारने लगे है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, मास्क पहने बिना निकले एक मासुम बच्चे को पुलिसकर्मीने पकड़ लिया। पहले तो वह उसको उठक-बैठक करवा रहा है। बादमें बच्चे के दोनों हाथ पकड़कर बेरहमी से लाठीचार्ज करने लगता है। इतना ही नहीं बच्चे द्वारा भागने का प्रयास किए जाने पर उसके बाल खींचकर फिरसे उसकी पिटाई करता है। हालांकि बादमें बच्चा भागने में कामयाब होता है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मामला पांडेसरा क्षेत्र का है। जहां सिर्फ मास्क नहीं पहनने के कारण बच्चे की बेरहमी से पिटाई की गई। हालांकि किसी नागरिक ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया। जिसके चलते वीडियो वायरल हो गया। और मासुम के साथ की गई ज्यादती को लेकर लोगों में कई सवाल उठने लगे है। साथ ही इस निर्दयी पुलिसकर्मी पर कड़ी कार्रवाई करने की लोग मांग कर रहे है

Related posts

એશિયન દેશો ઝીરો કોવિડની રણનીતિ છોડીને નિયંત્રણો હટાવી રહ્યાં છે

Rajkotlive News

कोरोना से लडऩे गुजरात के 99 वर्ष के पूर्व विधायक ने दिया 51 हजार का दान, पीएम मोदी ने किया फोन

Rajkotlive News

અફઘાનિસ્તાન

Rajkotlive News