Ahmedabad Breaking News Gujarat

गुजरात : कोरोना के 25 पॉजिटिव मरीजों का वीडियो वायरल, बोले – छह घंटो तक एडमिट नहीं किया !

 

अहदाबाद: गुजरात में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। और प्रशासन द्वारा सतर्कता से रोकथाम करने के प्रयास जारी होने का दावा किया जा रहा है। लेकिन इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें तो 25 लोग खुद को कोरोना पॉजिटिव बता रहे है। इतना ही नहीं छह घंटोसे उनको एडमिट नहीं करने के साथ खाने पीने के लिए कुछ नहीं मिलने का आरोप लगा रहे है। वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकतमें आया। और सभी को आइसोलेशन वोर्ड में भर्ती किया गया।

वीडियो में सरकारी अस्पताल के बोर्ड के पास करीब 25 लोग दिखाई दे रहे है। उनमें से सोनु नागर नामक एक युवति बता रही है कि, हम सब कोरोना पॉजिटिव मरीज है। सुबह हमें यह जानकारी मिलने के बाद तीन बजे सब यहां पहुंचे। लेकिन यहां घंटो तक हमे एडमिट करना तो दूर किसीने खाने-पीने के लिए भी नहीं पूछा है। बादमें अन्य कुछ लोग भी सोनु नामक महिला की इस बात का समर्थन करते है। और अस्पताल की इस लापरवाही पे सवाल उठाने के साथ-साथ तुरंत अपना ईलाज शुरु करने की मांग कर रहे है।

बतादे कि, रविवार शाम 8 बजे तक गुजरात में 139 नए पॉजिटिव केस सामने आने पर ये संख्या बढ़कर 1743 हो चुकी है। जिसमें सिर्फ अहमदाबाद में ही 1101 मरीज दर्ज हुए है। राज्य में हुई 63 लोगों की मौत में 32 लोग अहमदाबाद के ही है। ऐसे में शहर का यह वीडियो वायरल होने पर हड़कंप मच गया। और पहले पुलिस द्वारा जरुरी सारी सुविधाएं देने का आश्वासन दिया गया। और बादमें पीपीई सूट पहनकर आए डॉक्टर्स सभी मरीजों को आइसोलेशन वोर्ड में ले गए है।

Related posts

કોરોનાનું ગ્રહણઃ અલંગ શીપયાર્ડમાં એક મહિનામાં માત્ર 16 શીપ જ ભંગાણ માટે આવ્યાં.

Rajkotlive News

गुजरात में ढाई साल की मासूम का अपहरण-दुष्कर्म, कड़ाके की ठंड में सुबह बिलखती पाई गई बच्ची

Rajkotlive News

गुजरात: सबसे कम उम्र के नवजात जुड़वा भाई-बहन कोरोना की चपेट में

Rajkotlive News