Ahmedabad Breaking News Gujarat

लॉकडाउन के दौरान गुजरात में कर्फ्यु का उल्लंघन करने वाले 239 गिरफ्तार

अहमदाबाद : लॉकडाउन के दौरान पुलिस की ओर से जप्त किए गए वाहनों को एक हजार रुपए के जुर्माने के साथ छुड़ाया जा सकेगा। इनमें जप्त किए गए दुपहिया और तिपहिया वाहनों को 500 रुपए में तथा अन्य वाहनों को एक हजार रुपए दंड के साथ पुलिस स्टेशन से छुड़ाया जा सकता है। कर्फ्यु का उल्लंघन करनेवाले 239 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) शिवानंद झा ने रविवार को मीडिया को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि शनिवार को जप्त किए गए8691 वाहनों को छोड़ा गया था जबकि अब तक 59 हजार से ज्यादा वाहनों को छोड़़ा जा चुका है। उन्होंने कहा कि सुरा जमात मरकज से गुजरात में लॉकडाउन का उल्लंघन कर आने वाले लोगों के खिलाफ अब तक 9 अपराध दर्ज किए गए है।

झा के मुताबिक पुलिसकर्मियों में संक्रमण की अफवाह फैलाने तथा ऐसे पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल करनेवालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
राज्य में एंबुलेंस के मार्फत लोगों को लाने-ले जाने को लेकर आवश्यक सेवा के दुरुपयोग में 23 एंबुलेंस को जप्त किया गया। इन सभी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। इसके अलावा अहमदाबाद, सूरत और वडोदरा में ड्रोन के मार्फत कोरोना संक्रमित इलाकों में कर्फ्यु का उल्लंघन करने वाले 239 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

Related posts

ઑનલાઇન આફતમાં પણ ગ્રોથનો અવસર

Rajkotlive News

કોરોના કેસમાં ઘટાડો

Rajkotlive News

पीएसआई बनाने का लालच देकर युवति से दो लाख ऐंठ लिए, होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म

Rajkotlive News