Breaking News World

एंजेलिना जोली को कॉपी कर अपना चेहरा बिगाड़ने वाली ईरानी मॉडल कोरोना से संक्रमित, हालत गंभीर

मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली की तरह दिखने के चक्कर में अपना चेहरा प्लास्टिक सर्जरी से बर्बाद करने वाली सहर के नाम से मशहूर इंस्टाग्राम स्टार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। टेस्ट के बाद उन्हें फिलहाल अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है।

वह पिछले साल ईशनिंदा, गलत तरीके से पैसे कमाना और युवाओं को भ्रमित करने के आरोप में गिरफ्तार की गई थीं। जब सहर की गिरफ़्तारी हुई तो उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी बंद कर दिया गया था। जेल में ही उनको कोरोना इन्फेक्शन हो गया। उनके वकील ने जज से कोरोना वायरस संकट के दौरान उन्हें पैरोल पर छोड़ने की भी अपील की थी लेकिन जज ने उनकी अर्जी को खारिज कर दिया था। अब सहर को अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

सेंटर फॉर ह्यूमन राइट्स के वकील पयम दरफशन ने आरोप लगाया है कि सहर की इस हालत के लिए जज जिम्मेदार हैं। साल 2017 में उन्होंने करीब 50 सर्जरी कराईं ताकि एंजेलिना जोली की तरह दिख सकें। सहर ने तब बताया था कि वह अपना वजन 40 किलोग्राम से ऊपर नहीं होने देतीं लेकिन एंजेलिना बनने के चक्कर में उनका चेहरा ही खराब हो गया। मूल रूप से ईरान की रहने वाली यूट्यूबर सहर तबर का असली नाम फातिमा किश्वंद है। वे एंजेलिना जोली को कॉपी करने के कारण मशहूर हुई थी।


वहीं ईरान ने शुक्रवार को बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण से 89 लोगों की मौत के साथ देश में इस महामारी से कुल मौतों की संख्या 4,958 तक पहुंच गई है।

Related posts

વહુના ત્રાસથી સાસુએ ઘર છોડ્યું, પુત્રએ કહ્યું કે, માતા અસ્વસ્થ હોવાથી ઘરેથી નીકળી જાય છેે

Rajkotlive News

गुजरात का यह गांव है एशिया में सबसे अमीर, शहर को शर्मिंदा करनेवाली है यहां की सुविधाएं

Rajkotlive News

ક્રિપ્ટો

Rajkotlive News