Breaking NewsGujaratSurat

गुजरात : अहमदाबाद के बाद सूरत के कई इलाकों में भी कर्फ्यु, सीएम रुपाणी ने की घोषणा

 

गांधीनगर : गुजरात के अहमदाबाद के बाद अब सूरत के कई इलाकों में कर्फ्यु की घोषणा की गई है। सीएम रुपाणी ने आज सूरत में बढ़ते कोरोना के संक्रमण को लेकर मुख्य सचिव अनिल मुकीम, डीजीपी शिवानंद झा, समेत सूरत के मनपा आयुक्त और पुलिस कमिश्नर के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से चर्चा की थी। जिसमें लोकडाउन को सख्त बनाने के साथ हाई रिस्क क्षेत्रोंमें कर्फ्यु लगाने का आदेश रुपाणी ने दिया है।

 

रुपाणी के आदेश के मुताबिक, आज रात 12 बजे से लेकर 22 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक शहर के चार पुलिस थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू होगा। जिसमें सलाबतपूरा, महीधरपूरा, लालगेट, अठवालाइन्स और लिंबायत के कमरुनगर थाने को शामिल किया गया है। हालांकि इन दिनों दोपहर के 1 से 4 बजे तक जीवन जरूरी वस्तुओं की खरीदी के लिए महिलाओं को मुक्ति दी जाएगी।

 

इस संबंध में मीडिया से की गई बातचीत में पुलिस कमिश्नर ने बताया कि, संबंधित इलाको में रैपिड एक्शन फोर्स, एसआरपी, और स्थानिक पुलिस को तैनात किया गया है। साथ ही एसपी और डीसीपी कक्षा के अधिकारियों की निगरानी में कर्फ्यु का कड़ा अमल करने की तैयारियां कर ली गई है। और कर्फ्यु का उल्लंघन करनेवालो पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

તાલિબાનનું શાસન

Rajkotlive News

મધ્યપ્રદેશમાં લોકડાઉનનો ભંગ કરવો બે યુવાનોને પડ્યો ભારે, પોલીસે આપી અનોખી સજા..

Rajkotlive News

હૈદરાબાદની સીસીએમબી લેબોરેટરીમાં 14 મહિનાથી કોઈને નથી લાગ્યો કોરોનાનો ચેપ.

Rajkotlive News