Breaking News Gujarat Vadodara

गुजरात : राज्य मंत्री का मोहल्ला कोराना की चपेट में, पूर्व काउंसलर की पत्नी भी पॉजिटिव

 

वडोदरा : राज्य में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। वडोदरा में भी लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है। गुरुवार को भी शहर में 10 संक्रमित मिले है। और संक्रमण का दायरा बढ़कर 8 मोहल्लों में पहुंच गया है, जिसमें राज्यस्तर के मंत्री योगेश पटेल का मोहल्ला भी शामिल है। अहमदाबाद में पूर्व काउंसिलर प्रणव पटेल की पत्नी सिद्धिबेन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

पूर्व काउंसलर की पत्नी भी संक्रमित

अहमदाबाद की पोल की लेऊआ शेरी में रहने वाले पूर्व काउंसर प्रणव पटेल की पत्नी सिद्धिबेन पटेल की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। वे तीन दिनों से टायफाइड से ग्रस्त थीं, उनका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा था। इसके अलावा बुधवार को जो मरीज पॉजीटिव घोषित किए गए, उसमें कारेलीबाग के आनंदनगर के सत्यम अपार्टमेंट के कमलेश विपीन भाई पटेल(43) भी शामिल हैं। इसके पहले उनके पिता, पुत्री और पत्नी भी कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं। कमलेश पुलिस विभाग में हैं।

9 साल का बच्चा भी संक्रमित

नागरवाड़ा में जो मास सेंपलिंग की गई थी। उसमें चौथी क्लास में पढ़ने वाला 9 साल का बच्चा जिगर राजपूत भी शामिल है। इसके अलावा 60 वर्षीय शनाभाई चौहान और सलावटवाड़ा के 43 वर्षीय गोपाल परिमल भी शामिल हैं। इसके साथ ही सलावटवाडा और अहमदाबादी पोल में भी संक्रमण के मामले सामने आए हैं। बुधवार की शाम को नागरवाडा एमईएस स्कूल के पास 72 वर्षीय इशाक सुलेमान दूधवाला और सब्जी मंडी के पास रहने वाले 70 वर्षीय शाहनवाज पठान की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है।


नाकेबंदी में फंसे नागरिक

कारेलीबाग से आनंदनगर के सत्यम अपार्टमेंट में 5 पॉजीटिव मामले दर्ज होने से उस स्थान की नाकेबंदी कर दी गई है। इस कारण उस इलाके में न तो सब्जी वाले आ रहे हैं, न ही वहां दूध की सप्लाई हो पा रही है। इसके अलावा सफाईकर्मी भी नहीं आ रहे हैं।

Related posts

એસટી નિગમના કર્મચારીઓને જુલાઇ-2019થી 5 ટકા મોંઘવારી ભથ્થું આપવા માંગણી.

Rajkotlive News

જામનગર શહેરની ટ્રાફિક સમસ્યા પર એક સાથે 6 પોઇન્ટનો ગ્રાઉન્ડ રિપોર્ટ; ટ્રાફિક, ટાઇમર અને ટેન્શન

Rajkotlive News

कोरोना वायरस : चीन से 167 लोग स्पेशल विमान से लौटे गुजरात, एयरपोर्ट पर हुई स्‍क्रीनिंग

Rajkotlive News