Breaking News India

ऐसी होनी चाहिए ड्यूटी : साइकिल पर सवार होकर SSP ने लिया लॉकडाउन का जायजा

 

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण पीएम मोदी ने एक बार फिर लाकडाउन बढ़ा दिया है। यानी अब 3 मई तक देश लॉकडाउन हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने से भी साफ-साफ कहा है कि कोरोना के खतरे को देखते हुए इस बार लॉकडाउन का पालन और सख्ती से कराया जाएगा। ऐसे में लॉकडाउन का पूर्ण पालन कराने की जिम्मेदारी पुलिस महकमे पर अब और ज्यादा आ गई है। यही वजह है कि पुलिस के आलाधिकारी कभी साइकिल से तो कभी बाइक पर सवार होकर अपने जिलों में लॉकडाउन का निरीक्षण करते नजर आ रहे हैं।

जानिए पूरा मामला

कोरोना संक्रमण के कारण उत्तर प्रदेश में भी पुलिस लॉकडाउन का सख्ती से पालन करा रही है। वहीं प्रदेश के अलीगढ़ जिले में लॉक डाउन के बीच एसएसपी मुनिराज साईकिल पर सवार होकर शहर का जायजा लेते नजर आए। इस दौरान एसएसपी ने शहर के कई थाना क्षेत्रों का जायजा लिया और खुद मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों को हिदायत देते नजर आए।लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के दिए हैं

गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुलिस महकमे को लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ देश की लड़ाई को सफलतापूर्वक आगे बढ़ाने के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉक डाउन की कार्यवाही को 3 मई तक बढ़ाया है। भारत की 130 करोड़ जनता के उत्तम स्वास्थ्य व सुरक्षित भविष्य के लिए उठाया गया यह महत्वपूर्ण कदम है. हम इसका स्वागत करते हैं।

Related posts

आर्किटेक का अभ्यास पसंद नहीं था, ‘NEXT LIFE BETTER’ लिख छात्रा ने खुदकुशी कर ली

Rajkotlive News

લો બોલો, કોરોના મહામારીને પગલે સિનિયર સિટીઝનોમાં ડીજીટલ જ્ઞાનમાં થયો વધારો..

Rajkotlive News

પાવાગઢમાં પવન ફૂંકાતાં રોપ વે બંધ, ટિકિટ રિફંડ માટે લોકોનો હોબાળો

Rajkotlive News