BhavnagarBreaking NewsGujaratSaurashtra

गुजरात : माता-पिता की ग़लती से 4 साल की बच्ची कोरोना पॉजिटिव, पुलिस ने दर्ज किया केस

भावनगर : गुजरात पुलिस ने भावनगर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित चार साल की बच्ची के परिजन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस के अनुसार, बच्ची के परिजन लॉकडाउन की अवहेलना कर बच्ची को लेकर एक रिश्तेदार के घर पे ले गए थे। जिसके बाद बच्ची को संक्रमण होने पर यह कार्रवाई की गई है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

घोघा पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि, बच्ची का पिता जो कि जमनाकुंड इलाके में कोरोना नियंत्रण क्षेत्र का निवासी है। खुद को सरकारी अधिकारी बताते हुए वह मोटरसाइकिल पर अपनी पत्नी और चार साल की बच्ची के साथ 18 किलोमीटर दूर घोघा में अपने रिश्तेदार के यहां गया था। शनिवार को बच्ची बीमार होने पर उसे स्वास्थ्य विभाग लाया गया।

मौके पर मौजूद अधिकारियों द्वारा की गई जांच में ये बच्ची कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है। बादमें उसे भावनगर के एक अस्पताल में पृथक केंद्र में भर्ती कराया गया। बच्ची के माता-पिता और उससे संपर्क में आए दो अन्य को भी अस्पताल में पृथक रखा गया है। और पुलिस ने बच्ची के माता-पिता के खिलाफ IPC की धारा 170, धारा 269, धारा 270 और धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है।

Related posts

गुजरात में भाजपा के एक और विधायक कोरोना की चपेट में

Rajkotlive News

राजकोट में वोटिंग के प्रारंभमें ईवीएम बंद होने की कई शिकायतें मिली

Rajkotlive News

आइसोलेशन वार्ड से घर लौटी महिला की मौत, डॉक्टर पर रेप के आरोप

Rajkotlive News