Breaking News India

मुंबई: सरेआम लोकडाउन की उड़ीं धज्जियां, पुलिस ने लाठीचार्ज कर खाली कराई जगह

मुंबई : कोरोना वायरस की वजह से देश में आज ही लॉकडाउन बढ़ाया गया है लेकिन मुंबई में लॉकडाउन का भारी उल्लंघन सामने आया है. लोग सड़कों पर उतर आए हैं. बांद्रा स्टेशन पर सैकड़ों मजदूर स्टेशन पर जमा हो गए हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं. ये मजदूर अपने-अपने राज्य में वापस जाना चाहते हैं.

हालातों से निपटने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा है. हालांकि लाठीचार्ज के बाद स्टेशन को खाली करा लिया गया है.

ऐसे में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने खास बातचीत की है. उन्होंने कहा कि मजदूर परेशान हैं और अपने राज्य में वापस जाना चाहते हैं.

देशमुख ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार इन मजदूरों के खाने का इंतजाम करेगी. हम मजदूरों को समझा रहे हैं कि उनकी परिस्थितियों को सुधारने की पूरी कोशिश करेंगे.

बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस (coronavirus) के संक्रमण के मरीजों की संख्या बढ़कर 10363 हो गई है. पिछले 24 घंटे में 1211 नए केस सामने आए हैं. पिछले 24 घंटे में इस महामारी से 31 लोगों की मौत हुई है. कोरोना संक्रमण से अब तक 339 लोगों की मौत हुई है. 1036 लोग अभी तक ठीक हुए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने एक मंगलवार को एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी.

ICMR की ओर से बताया गया कि कल तक 2 लाख 31 हजार कोरोना टेस्ट किए गए हैं. 1 दिन में 21 हजार से ज्यादा टेस्ट किए गए हैं. RT-PCR किट की नई खेप मिल गई है.

Related posts

રાશિફળ : 29/10/2021

Rajkotlive News

हिरासत में दिल्ली BJP अध्यक्ष आदेश गुप्ता, लॉकडाउन में कर रहे थे प्रदर्शन

Rajkotlive News

दो बच्चों की मां को शादी का लालच देकर शादीशुदा युवक ने किया गुमराह, सालभर साथ रखकर छोड़ दिया

Rajkotlive News