Breaking News India World

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में NRI महिला ने कहा- ‘मेरा भारत महान’, अमेरिका में दर्ज हुआ केस

दुनियाभर में महामारी का रूप ले चुका करोना वायरस इस समय सबसे अधिक अमेरिका में कहर बरपा रहा है। अमेरिका में कोरोना से अबतक 20 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। इसी बीच न्यूजर्सी में रहने वाली तेलंगाना की एक एनआरआई महिला के खिलाफ अमेरिका में फैले कोरोना वायरस को लेकर विवादित बयान देने को लेकर केस दर्ज किया गया है। महिला ने भारत और अमेरिका में वायरस से निपटने के लिए किए जा रहे इंतजामों को लेकर वीडियो बनाया था।

भारत की तारीफ करते हुए अमेरिका पर साधा था निशाना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलुगू एनआरआई स्वाती देवीनेनी ने कोरोना वायरस को रोकने की दिशा में भारत के प्रयासों की तारीफ में ट्वीट किए थे, वहीं अमेरिकी सरकार की आलोचना की थी। जिसे अमेरिकी सरकार ने देश विरोधी माना और उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अमेरिका के न्यूजर्सी में ही रह रहे श्रवण नाम के एनआरआई ने स्वाती देवीनेनी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। स्वाती देवीनेनी तेलंगाना के खम्मम जिले की हैं। एक साल पहले ही वह अपने पति के साथ अमेरिका शिफ्ट हुई हैं। वे तेलुगू मीडिया में काम कर चुकी हैं। जबकि उनके पति सॉफ्टवेयर इंजिनियर हैं।

भारतीय मूल के ही नागरिक ने किया स्वाति पर केस

श्रवण के मुताबिक, देवीनेनी ने एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें राष्ट्र विरोधी बातें कर रही हैं। इस वीडियो में स्वाती देवीनेनी कह रही हैं कि अमेरिका जैसा शक्तिशाली देश कोरोना वायरस जैसी महामारी को रोकने में नाकाम रहा, जबकि भारत इसपर काबू पाने में कामयाब रहा है। वीडियो में देवीनेनी कहती हैं, ‘अमेरिका एक संपन्न देश है, जहां स्वास्थ्य संबंधी अच्छी सुविधाएं हैं। लेकिन, इसके बाद भी अमेरिका कोरोना वायरस महामारी को समय रहते नहीं भांप पाया।

Related posts

તાલિબાનને સાથ આપી રહેલા પાકિસ્તાન સામે કાર્યવાહીની માગ, અમેરિકાના સાંસદે કહ્યું- મદદ બંધ કરવામાં આવે અને પ્રતિબંધો પણ લગાવવા જોઈએ

Rajkotlive News

गुजरात में एकतरफा प्यार में पागल युवक ने सरेआम किया युवति का अपहरण, फिर…

Rajkotlive News

ગુલાબ વાવાઝોડાની ગૂજરાત પર અસર : 24 કલાક દરમિયાન પડી શકે છે ભારે થી અતિ ભારે વરસાદ.

Rajkotlive News

Leave a Comment