Breaking News Gujarat Vadodara

गुजरात : लोकडाउन के काम को लेकर विवाद, भाजपा कॉरपोरेटर ने सरेआम उतारा पायजामा

वडोदरा : देशभर में लोकडाउन चल रहा है। इसीके काम को लेकर भाजपा-कोंग्रेस के कोर्पोरेटरो के बीच विवाद हुआ था। जिसमें भाजपा के कार्पोरेटर कल्पेश पटेल ने बीजेपी शासित महानगरपालिका के सामने विरोधस्वरूप अपना पायजामा उतार दिया। इतना ही नहीं उन्होंने वार्ड नंबर 4 के ऑफिस जाकर गालियां भी बोली थी। हालांकि उनके फ़ोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद उन्होंने खुद को संस्कारी बताते हुए कोंग्रेस के आरोपो को नकार दिया था।

संवाददाता के अनुसार, लोकडाउन के बीच कोरोना वायरस के कहर के चलते कामों को लेकर भाजपा और कांग्रेस के दो कार्पोरेटर्स के बीच विवाद हुआ। वार्ड नंबर 4 के कांग्रेसी कार्पोरेटर चिराग झवेरी और भाजपा कार्पोरेटर कल्पेश पटेल के बीच अपने-अपने वार्ड को सेनेटाइज करने को लेकर विवाद हुआ। दोनों ने काफी हंगामा किया था। जिसके चलते लोग इकठ्ठा हो गए।

इस दौरान भाजपा कॉर्पोरेटर कल्पेश पटेल ने वोर्ड-4 के ऑफिस में घूसकर अधिकारियों से गाली-गलौज की। जिसके चलते कांग्रेस ने इसका विरोध किया था। इसी बीच कल्पेश पटेल अचानक सड़क पर आ गए। और अपना पायजामा उतार दिया। कोंग्रेस कॉर्पोरेटर ने कल्पेश पटेल पे सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। हालांकि पटेल ने इन तमाम आरोपो को साफ नकार दिया।

Related posts

जमानत पर जेल से छूटे हत्या के आरोपी ने ऑडी में निकाली रैली, पुलिस कार्रवाई को लेकर उठे सवाल

Rajkotlive News

*पनडुब्बी से पकड़ी 644 करोड़ रुपये की कोकीन, 5 देशों ने की कार्रवाई…*

Rajkotlive News

गुजरात: लोकडाउन के बीच अरब सागर में बना नया चक्रवात पैटर्न, राज्य में भारी बारिश की संभावना

Rajkotlive News

Leave a Comment