Breaking News Gujarat

गुजरात : पाकिस्तानी नौसेना ने की दो नावों पर गोलीबारी, भारतीय मछुआरा घायल

ओखा : देशभर में कोरोना वायरस के कहर को रोकने के लिए लॉकडाउन है। इसी बीच गुजरात सरकार ने शनिवार को मत्स्य उद्योग को काम करने की अनुमति दे दी है। ऐसे में अरब सागर में स्थित अंतरराष्ट्रीय समुद्री रेखा (आईएमबीएल) के पास रविवार शाम पाकिस्तानी नौसेना ने दो नावों पर गोलीबारी की है। गोलीबारी की यह घटना प्रदेश के ओखा तट के पास हुई। जिसमें एक भारतीय मछुआरा घायल होने की खबर मिली है।

देवभूमि द्वारका के पुलिस अधीक्षक रोहन आनंद ने बताया कि देवभूमि द्वारका जिले के ओखा तट के पास मछुआरों की दोनों नौकाओं ने संभवत: रविवार शाम को आईएमबीएल पार कर लिया था। इसी कारण से पाकिस्तानी नौसेना कर्मियों ने उन पर गोलीबारी कर दी। जिसमें एक मछुआरा घायल हो गया है। उन्होंने बताया कि संभवत: दोनों नौकाएं आईएमबीएल पार कर गई थीं, जहां उनका सामना पाकिस्तानी नौसेना से हो गया और उन्होंने गोलीबारी कर दी।

सूचना मिली है कि एक मछुआरा घायल हुआ है। आनंद ने कहा कि इसके बाद मछुआरों ने भारतीय तटरक्षक बल को रेडियो सेट पर सहायता के लिए कॉल किया। तटरक्षक बल ने तब संवाद के सामान्य चैनल से अपने पाकिस्तानी समकक्ष से संपर्क किया। पाकिस्तान की नौसेना ने पुष्टि की है कि उन्होंने दो नौकाओं को जब्त किया है। इसके बाद तटरक्षक बल ने वापस नौकाओं को लाने के लिए अपना पोत ‘अरिंजय’ भेजा है।

Related posts

પતિની હત્યા કરવા બદલ 10 વર્ષથી જેલમાં બંધ મહિલાને માનવતાના ધોરણે મેન્ટલ હોસ્પિટલ લઈ જઈ સારવાર કરાવો

Rajkotlive News

આજથી શ્રાદ્ધ પક્ષનો આરંભ

Rajkotlive News

ચોમાસાની વિદાય

Rajkotlive News

Leave a Comment