Ahmedabad Breaking News Gujarat

गुजरात : पुलिसने कोरोना के डर से चोरों को मेडिकल सूट पहनाकर लॉकअप में रखा

अहमदाबाद : देश-दुनिया में कोरोना का कहर चल रहा है। और पिछले कुछ दिनों से अहमदाबाद में संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है। जिसके चलते कई इलाकों को कलस्टर क्वोरंटाईन किया गया है। ऐसे में शहर के बापूनगर क्षेत्र में गाय-भैंस को चारा खिलाने के बहाने उनकी चोरी करने वाले 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। लेकिन उनको कोरोना का संक्रमण न हो जाए या इनसे किसी को संक्रमण न हो, इसलिए पुलिस ने इन्हें लॉकअप में भी मेडिकल सूट पहनाकर रखा है।

संवाददाता के मुताबिक, बापूनगर स्थित गायत्रीनगर के एक मकान में कई लोग चोरी की गई गाय-भैंस का कत्ल कर रहे थे। सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां छापा मारा। और मोहम्मद युसूफ उर्फ बटका शेख, मोहम्मद तौसीफ शेख, मोहम्मद सोहेल अंसारी और सेफआलम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया। यहां से एक गाय भी बरामद की गई।

आरोपियों ने पूछताछ के दौरान जुर्म गुनाह स्वीकार किया। और कहा कि, पहले वह जानवरों को चारा देने के बहाने उनकी चोरी कर लेते थे। और बादमें उनका कत्ल करते थे। पुलिस द्वारा पशु संरक्षक की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया। हालांकि कोरोना फैलने के डर से चारों को मेडिकल सूट पहनाकर ही लोकअपमें डाला गया है।

Related posts

गुजरात : अपनी जान जोखिम में डालकर टीआरबी जवानों ने 30 फिट ऊपर फंसे कबूतर को ऐसे बचाया

Rajkotlive News

રાશિફળ : 11/11/2021

Rajkotlive News

મોરબીમાં વાવાઝોડાથી અસરગ્રસ્ત તમામ ગામોમાં 24 કલાકમાં વીજપુરવઠો કાર્યરત કરાયો.

Rajkotlive News

Leave a Comment